डानकुनी में गत्ता गोदाम में लगी आग

Update: 2023-09-29 16:00 GMT


हुगली, 29 सितंबर (हि.स.)। हुगली जिलान्तर्गत डानकुनी के मोल्ला बेर इलाके में दिल्ली रोड के किनारे स्थित एक गत्ता गोदाम में शुक्रवार तड़के आग लग गयी। देखते ही देखते आग के भयावह रूप धारण कर लिया। खबर पाकर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और तकरीबन चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार तड़के स्थानीय लोगों ने गोदाम में आग की लपटों को उठते हुए देखा। सूचना पाकर डानकुनी दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची। लेकिन आग तेजी से फैलती रही। इसके बाद श्रीरामपुर फायर स्टेशन से दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को काबू किया गाया।

डानकुनी फायर स्टेशन के कार्यवाहक अधिकारी एम रहमान ने कहा कि वे सुबह करीब चार बजे आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। मूलतः इस गोदाम में कार्टूनों का विशाल भण्डार था। इसलिए आग तेजी से फैल गई। उन्होंने कहा कि इसके अलावा गोदाम में अग्निशमन व्यवस्था भी ठीक नहीं थी। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग किस वजह से लगी थी। पुलिस और अग्निशमन विभाग ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है। हिन्दुस्थान समाचार/ धनंजय /गंगा

Similar News