बलजीत कौर ने सामाजिक न्याय विभाग में 25 क्लर्कों को सौंपे नियुक्ति पत्र

Update: 2023-06-02 14:16 GMT


चंडीगढ़, 2 जून (हि.स.)। पंजाब के सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक विभाग बारे मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने शुक्रवार को पंजाब सिविल सचिवालय, चंडीगढ़ स्थित अपने कार्यालय में सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक विभाग में नये नियुक्त 25 क्लर्कों को नियुक्ति पत्र सौंपे।

कैबिनेट मंत्री ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि उनको पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ काम करना चाहिए जिससे सरकारी दफ़्तरों में लोगों के विश्वास को और बढ़ाया जा सके। मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार नौजवानों को पहल के आधार पर रोज़गार दे रही है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी सरकार राज्य में नौजवानों के लिए रोज़गार के और मौके पैदा करेगी।कैबिनेट मंत्री ने नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले कर्मचारियों को लोकहित में अपनी सेवाएं पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाने की अपील की। उन्होंने कहा कि नव-नियुक्त कर्मचारी पूरे समर्पण के साथ अपनी सेवाएं निभाकर समाज के कल्याण में योगदान दे सकते हैं।

इस अवसर पर अतिरिक्त मुख्य सचिव सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक रमेश कुमार गैंटा, सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक विभाग के डायरेक्टर जसप्रीत सिंह और सुपरिटेंडेंट अमरजीत कौर विशेष तौर पर उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार / संजीव/प्रभात

Similar News