Varanasi : जिलाधिकारी से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल, राज्यपाल के नाम सौंपा पत्रक, कहा- अजय राय पर सच्चाई बताने पर हुआ मुकदमा

वाराणसी। राहुल गांधी की फ्लाइट के मामले में अजय राय द्वारा दिए गए बयान पर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अफवाह और मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। ऐसे में मंगलवार को…

Update: 2023-02-21 07:13 GMT

वाराणसी। राहुल गांधी की फ्लाइट के मामले में अजय राय द्वारा दिए गए बयान पर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अफवाह और मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। ऐसे में मंगलवार को कांग्रेस के उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर राज्यपाल के नाम एक पत्रक सौंपा। इस दौरान जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

पत्रक में राज्यपाल को सम्बोधित करते हुए लिखा गया है कि बीते 13 फरवरी को राहुल गाँधी का वाराणसी से प्रयागराज दौरा प्रस्तावित था लेकिन शासन के दबाव में एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा यह कहा गया है लैंडिंग की समस्या है इसलिए फ्लाइट कैंसिल की जा रही है। राहुल गाँधी का स्वागत करने के लिए उक्त मौके पर प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय, जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे व बड़ी संख्या में पदाधिकारी कार्यकर्ता बाबतपुर एयरपोर्ट पहुँचे थे। राजीव सिंह असिस्टेंट कमांडेंट 224 बटालियन सीआरपीएफ द्वारा फोन से सूचना महानगर अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष वाराणसी को दी गई थी की 11.45 पर बाबतपुर एयरपोर्ट राहुल गाँधी पहुचेंगे।

आरोप लगाया गया कि इसके बाद प्रशासन के दबाव में फ्लाइट कैंसिल किया गया जब मीडिया के सामने प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने सच्चाई बताई तो शासन-प्रशासन द्वारा उनके ऊपर मुकदमा कर दिया गया। आज शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल व महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल महोदय को सम्बोधित पत्रक जिलाधिकारी को सौंपा व मांग किये की प्रदेश प्रांतीय अजय राय के ऊपर से मुकदमा वापस हो व उक्त प्रकरण की निष्पक्ष जांच व दोषियों के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग की।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल ने कहा की प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय जी के ऊपर फर्जी तऱीके से मुकदमा लगाना गलत है।साथ ही प्रशासन को आगाह करते है की मनमानी अधिक दिनों तक नही चलता है प्रशाशन भाजपा के एजेंट के रूप में कार्य कर रही है। राहुल गाँधी व अजय राय की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा परेशान है प्रशासन का दुरुपयोग करके कांग्रेसजनों को डराना चाहती है भाजपा परन्तु कांग्रेसजन डटकर खड़े रहे है सत्य की लड़ाई कांग्रेसजन लड़ते रहेंगे। हम राज्यपाल महोदय को सम्बोधित पत्रक देकर यह मांग करते है की इस घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच हो दोषियों पर कार्रवाई हो व अजय राय के ऊपर से फर्जी मुकदमा वापिस हो।

प्रतिनिमण्डल में जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा, दुर्गाप्रसाद गुप्ता, सीताराम केशरी, अशोक सिंह,देवेन्द्र सिंह, पंकज चौबे, शैलेन्द्र सिंह, विनय सडेजा, राजीव राम, चंचल शर्मा, लोकेश सिंह, हसन मेहंदी कब्बन, अनुपम राय, प्रमोद वर्मा, अरुण सिंह, संतोष मौर्या, वकील अंसारी, राजेंद्र श्रीवास्तव, रोहित दुबे, ऋषभ पाण्डेय, दिलीप सोनकर, संदीप पाल, मानू वर्मा, अरविंद कुमार, चक्रवती पटेल, आशीष गुप्ता, किशन यादव, कृष्णलाल गौड़, राज जयसवाल, बृजेश कुमार जैसल, गौतम शर्मा, रमेश शर्मा, वकील अहमद, अशोक कुमार यादव, मंजूर अंसारी, मो.आदिल, विकास पाण्डेय, अनिल पटेल, रामकृष्ण रावत, मनोज वर्मा, शमीम हैदर आदि बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थिति रहे।

Tags:    

Similar News