वाराणसी : स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने विश्व हिन्दू परिषद जिलाध्यक्ष पर चलाई गोली, गाड़ी हटाने पर हुआ था विवाद

वाराणसी। विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष पर रविवार की रात कुछ स्कार्पियो सवार बदमाशों ने गाड़ी हटाने की छोटी सी विवाद में गोली चला दी। लेकिन गोली उनको नहीं लगी…

Update: 2023-02-27 01:13 GMT

वाराणसी। विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष पर रविवार की रात कुछ स्कार्पियो सवार बदमाशों ने गाड़ी हटाने की छोटी सी विवाद में गोली चला दी। लेकिन गोली उनको नहीं लगी वह बाल-बाल बच गए। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाला जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के रमरेपुर निवासी राजेश पांडेय कार से बड़ागांव के कुंभापुर में दोस्त के घर जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गए थे। दूसरी कार में उनके साथ प्राइवेट सुरक्षाकर्मी भी थे। पार्टी से लौटते समय रात 10 बजे शिवपुर थाना क्षेत्र के सिंधोरा, भोजूबीर अंडर बाइपास पर जाम लगा हुआ था। राजेश के सुरक्षाकर्मी जाम में फंसी गाड़ियों को हटवाने लगे।

इसी दौरान एक स्कार्पियों में सवार युवकों से सुरक्षाकर्मियों का विवाद हो गया। आरोप है कि नशे में धुत युवकों ने असलहा निकालकर फायरिंग कर दी। इससे अफरा तफरी मच गई। राजेश सुरक्षाकर्मयों के साथ वहां से निकल गए। आरोप है कि स्कॉर्पियों सवारों ने कुछ दूर तक उनका पीछा भी किया। राजेश ने लालपुर पांडेयपुर थाना पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

सूचना पर कैंट एसीपी, शिवपुर थानाप्रभारी भी पहुंचे। पुलिस ने स्कॉर्पियों के नंबर के आधार पर जांच शुरु की तो पता चला कि स्कॉर्पियो शिवाजी नगर महमूरगंज के राकेश कुमार सिंह की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Similar News