वाराणसी: तीन स्कॉर्पियो और एक इंडिगो में लगी भीषण आग, नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम, फिर...

Update: 2024-04-17 13:47 GMT

वाराणसी। आदमपुर थाना क्षेत्र के सरैया इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब चार पहिया वाहन में अचानक आग लगी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और वहां खड़ी तीन स्कॉर्पियो और एक इंडिगो कार धू धू करके तेजी से जलने लगी। आग की लपके इतनी तेज थी तीनों कार जलकर खाक हो गई और एक जो इंडिगो कार थी वो आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुई है।

दरअसल, रामनगर के मिल्कीपुर थाना क्षेत्र से वाराणसी के सरैया आदमपुर बारात आई थी। रेलवे क्रॉसिंग होने के कारण बारातियों ने तीनों स्कॉर्पियो को वहां पास में ही कोनिया स्थित लाट भैरव चौकी के आम की बारी में खड़ा कर दिया। कुछ देर बाद पता चला कि स्कॉर्पियो में आग लग गई। सभी बाराती वहां तत्काल पहुंचे। आग की खबर स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। लेकिन काफी देर तक फायर ब्रिगेड के ना पहुंचने पर लोगों ने खुद अपने अपने घरों से बाल्टी और पाइप लाकर आग बुझाने लगे। लेकिन जब तक वो आग पर काबू पाते तब तक तीन स्कॉर्पियो जलकर खाक और एक इंडिगो आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई।

इस घटना चलते लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई। चारों तरफ अफरातफरी मच गई। लोगों की सूझबुझ के चलते बड़ी घटना होने से बच गई। हालांकि इस घटना को लेकर लोगों का कहना है कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा इसे अंजाम दिया गया है। लेकिन अब तक इसकी पूर्णतः पुष्टि नहीं हो पाई है।

Similar News