Entertainment : नसीरुद्दीन सर के ऑनस्क्रीन बेटे का रोल करना सौभाग्य की बात - ताहा शाह बादुशा

Entertainment : हाल ही में ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे नेटिज़न्स से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। महान अकबर के शासन में मुग़ल साम्राज्य के अज्ञात…

Update: 2023-02-22 07:37 GMT

Entertainment : हाल ही में ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे नेटिज़न्स से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। महान अकबर के शासन में मुग़ल साम्राज्य के अज्ञात विवरणों का खुलासा करते हुए, ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड में नसीरुद्दीन शाह द्वारा निभाए गए अकबर के दूसरे बेटे मुराद की भूमिका निभा रहे हैं होनहार अभिनेता ताहा शाह बादुशा ने अपने शूटिंग के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि, “ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड के लिए महान अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ मुराद जैसी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए स्क्रीन स्पेस शेयर करने में सक्षम होने पर मैं लकी महसूस करता हूं। जहाँ उनके ऑनस्क्रीन बेटे का रोल करने का अवसर मिलना ही सौभाग्य की बात थी। ऑफस्क्रीन उनके साथ समय बिताना और भी ख़ास था।

उनके साथ काम करते हुए कला के बारे में सुझाव लेना जीवन भर की सीख समान अनुभव था। इस तरह के एक अनुभवी कलाकार होने के बावजूद, नसीर सर ने स्क्रिप्ट के प्रति अपने दृष्टिकोण, एक प्रोजेक्ट के लिए किए गए विश्लेषण और काम की मात्रा से मुझे चकित कर दिया। अपने जैसे शानदार करियर के वर्षों के बाद भी, वह हमेशा अपनी स्क्रिप्ट को पढ़ रहे हैं।

एक विशेष दृश्य की शूटिंग के अनुभव के बारे में बताते हुए, ताहा ने कहा, “हम अपने सबसे गहन दृश्यों में से एक को एक साथ शूट कर रहे थे और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित था। वह मुझे दृश्य में थप्पड़ मारते हैं और मेरे लिये, उनसे स्क्रिप्ट के लिए ही, चाँटा ख़ाना भी काफ़ी बड़ी बात हैं। मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनके साथ काम करके मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं।”

बता दें कि, ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड 3 मार्च को रिलीज़ हो रही है, जो ज़ी 5 पर स्ट्रीम होगी। इसमें नसीरुद्दीन शाह, धर्मेंद्र, अदिति राव हैयाद्री और ताहा शाह बादुशा सहित कलाकारों की एक बड़ी स्टारकास्ट महत्वपूर्ण किरादार में है।

Similar News