प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर घर-घर चावल बांटकर करें आमंत्रित : तोमर

Update: 2023-09-29 16:00 GMT




-मोदी की जनसभा को लेकर केन्द्रीय मंत्री ने ली पदाधिकारियों की बैठक

ग्वालियर, 29 सितम्बर (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 घंटे काम करने वाले व्यक्तियों में से एक है। हमारे लिए खुशी की बात है कि वह 2 अक्टूबर को ग्वालियर आ रहे हैं। मोदी मेला ग्राउंड में होने वाली विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्रीमोदी की सभा ऐतिहासिक और अद्वितीय हो, इसके लिए कार्यकर्ता आज से ही पूरी प्राण पण से जुट जाएं और प्रत्येक घर-घर पहुंचकर लोगों को पीले चावल देकर जनसभा में आने का निमंत्रण दें।

यह बात शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेला ग्राउंड में होने वाली विशाल जनसभा की तैयारियों को लेकर जिला कार्यालय मुखर्जी भवन में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी का प्रदेश में दौरा होता है तो जनता और कार्यकर्ताओं के बीच एक नई ऊर्जा का संचार होता है। प्रधानमंत्री को देखने के लिए ग्वालियर की जनता उत्साहित है।

तोमर ने सभी पदाधिकारियों से कहा कि अधिक से अधिक जनसंपर्क कर आमजन को सभा स्थल पर लाना और जिम्मेदारी से वापस अपने स्थान पर पहुंचे, घर-घर संपर्क करके, पीले चावल बांटकर जनता को इस सभा में पहुंचने का आग्रह करें। जिलाध्यक्ष अभय चौधरी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करें। इस अवसर पर जिला संयोजक वेद प्रकाश शर्मा, जवाहर प्रजापति, विवेक जोशी अरूण कुलश्रेष्ठ, पारस जैन, धर्मेंद्र कुशवाह आदि उपस्थित थे।

प्रधानमंत्री मोदी की 2 अक्टूबर को मेला ग्राउंड में होने वाली विशाल जनसभा को सफल बनाने को लेकर भाजपा जिला पदाधिकारियों ने सभी मंडलों में कार्यकर्ताओं की वृहद बैठकें ली गई। मंडल बैठकों में मोदी की सभा ऐतिहासिक और अद्वितीय हो इसके लिए कार्यकर्ता प्रत्येक घर-घर पहुंचकर लोगों को पीले चावल बांटकर जनसभा में आने का निमंत्रण देने को लेकर योजना बनाई गई। जिससे सभा को सफल बनाया जा सकें।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

Similar News