अपहृत डीलर तमिज़ुद्दीन को पुलिस ने 96 घंटे में सकुशल बरामद किया

Update: 2023-09-28 18:28 GMT




किशनगंज,28सितम्बर (हि.स.)। जिले के बहादुरगंज प्रखंड से अपहृत डीलर तमिज़ुद्दीन को पुलिस ने 96 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है।

तमिज़ुद्दीन को कोचाधामन थाना क्षेत्र अंतर्गत चोपड़ा बुखारी से बरामद करने में पुलिस ने सफलता हासिल किया है। बरामदगी के बाद पुलिस तमीजउद्दीन को कोचाधामन पीएचसी ले गई जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।बीते शुक्रवार को तमीजउद्दीन का बहादुरगंज बाजार से घर वापस आने के दौरान अज्ञात अपहरणकर्ताओ द्वारा अपहरण कर लिया गया था।

परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने थाना कांड सं०-332/23 अंकित किया गया। जिसके बाद से ही बहादुरगंज पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर ढूंढने का प्रयास कर रही थी।

एसपी डॉ इनाम उल हक मेंगणु भी अपहृत के परिजनों से मिले थे और उनके द्वारा परिजनों को बरामदगी का भरोसा दिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तमिजुद्दीन को बरामद कर लिया है।हालाकि इस कार्रवाई में अभी तक किसी के गिरफ्तारी की खबर नही है। अपहरणकर्ताओं ने तमिजुद्दीन के हाथ में चाकू से वार किया है जिससे वो घायल हो गए है। इस कार्रवाई में एसडीपीओ गौतम कुमार, बहादुरगंज थानाध्यक्ष राजन कुमार, एसआई सिद्धार्थ कुमार, इंस्पेक्टर चितरंजन प्रसाद यादव सहित अन्य 5 पुलिस बल के जवान शामिल थे। तमिजुद्दीन से पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/गोविन्द

Similar News