शाहजहांपुर : ढाई करोड़ की अफीम और स्मैक के साथ सात तस्कर गिरफ्तार

Update: 2023-09-29 10:32 GMT


शाहजहांपुर, 29 सितम्बर (हि.स.) । जनपद की स्थानीय पुलिस और एसओजी ने संयुक्त कार्रवाई में सात मादक पदार्थ तस्करों को जलालाबाद थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान इनके कब्जे से ढाई करोड़ रुपये कीमत की अफीम और स्मैक बरामद हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेयी ने शुक्रवार को बताया कि एक सूचना के आधार पर गुरुवार एवं शुक्रवार की दरमियानी रात करीब एक बजे एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने जलालाबाद थानाक्षेत्र में कोला मोड तिराहे के पास से सात मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए तस्कर जिले के अलग-अलग थानाक्षेत्रों के रहने वाले अक्षय,अमन कश्यप,रामकुमार,पंकज वर्मा,मुनीश,ब्रजेश और सुमित है। तस्करों के कब्जे से सात सौ ग्राम स्मैक और सात सौ ग्राम अफीम, दो मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं।

तस्करों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि अक्षय अफीम से स्मैक बनाने का काम बखूबी जानता हैं। वो लोग सस्ते दामों में अफीम खरीदते। फिर अक्षय उसकी स्मैक बना लेता है। चूंकि पंजाब मे अफीम व स्मैक की अधिक मांग है तो वह लोग पंजाब के होटलों और ढाबों पर स्मैक तथा अफीम को अच्छे दामों में बेंचते हैं ।

हिन्दुस्थान समाचार/अमित

/दीपक/बृजनंदन

Similar News