नीमराना में पूर्व सरपंच की हत्या के मुख्य आरोपित को पुलिस ने पकड़ा, शार्प शूटर से कराई थी हत्या

Update: 2023-06-02 14:06 GMT






अलवर, 02 जून(हि.स.)। नीमराना थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने तीन दिन पहले पूर्व सरपंच की गोली मारकर हुई हत्या के मुख्य आरोपित को गिरफ्तार किया है। भिवाड़ी एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया कि संजय शर्मा थानाधिकारी और डीएसटी टीम द्वारा मुल्जिम सत्यप्रकाश उर्फ सत्या उर्फ चनिया पुत्र हिम्मत सिंह निवासी नाघोडी को पकड़ा है।

परिवादी रुपेश कुमार निवासी सिलारपुर ने रिपोर्ट दी कि 31 मई की सुबह मेरा बड़ा भाई दिनेश यादव निवासी सिलारपुर पूर्व सरपंच ट्रेक्टर से खारिया कुआं पर खेत की जुताई कर रहा था। मैंं भी वहा मौजूद था तो मेरे भाई ने मुझे डीजल लाने के लिए भेज दिया था। मैं थोड़ी दूर गया तो उसी समय मेरे भाई पर दो लोगों ने गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर मैं वापस दौड़ा तो वे लोग मेरे भाई दिनेश पर ताबड़तोड़ गोली चलाकर मौके से बाइक से नाघोड़ी की तरफ भाग गए। घायल स्थिति में भाई को कैलाश अस्पताल लेकर गये व पुलिस को भी सूचना दी। अस्पताल में मेरे भाई दिनेश को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

मृतक के भाई ने बताया कि मेरे भाई दिनेश पूर्व सरपंच से गांव में अवैध अतिक्रमण हटाने की बात को लेकर व चुनावी रंजिश को लेकर अभिमन्यु उर्फ पिन्टू, अमित, सोनू पहलवान, जयवीर निवासी सिलारपुर व सत्या उर्फ चनिया, विरेन्द्र निवासी नाघोडी तथा अन्य लोगो ने आपराधिक पडयंत्र रचकर घात लगावाकर मेरे भाई दिनेश की हत्या करवाई है।

टीमों द्वारा नीमराना, माडण, अटेली मण्डी, नारनोल, रेवाडी हरियाणा, झज्जर आदि स्थानों पर लगातार कार्रवाई की गई एवं साइबर टीम की सहायता से संदिग्ध आरोपित की पहचान करते हुए पूछताछ की गई। जिस पर टीमों द्वारा आरोपित सत्यप्रकाश को दबोचा गया। जिसने अनुसंधान में घटना को अन्जाम देना स्वीकार कर लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनीष/संदीप

Similar News