(अपडेट) कमरे में फंदे से लटकी मिली महिला की लाश, शरीर पर कई जगह हैं निशान

Update: 2023-05-27 09:43 GMT


बेगूसराय, 27 मई (हि.स.)। मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शनिवार की सुबह कमरे में फंदे के सहारे लटके एक महिला का शव बरामद किया है। घटना संत नगर एघु की है। मृतका बलहपुर निवासी अमन कुमार की पत्नी है।

मृतका के परिजन ने पति पर ही हत्या कर शव को फंदे से लटकाए जाने का आरोप लगाया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बलहपुर निवासी अमन कुमार संत नगर में मकान बनाकर रहता है। अमन कुमार का अपनी पत्नी के साथ बराबर विवाद होते रहता था। वह पत्नी को प्रताड़ित करता था। पत्नी के मायके वाले भी हमेशा किसी खतरा से सशंकित रहते थे। शुक्रवार की रात जब मायके वालों की बात उनकी बेटी से नहीं हुई तो वह परेशान हो गए। सुबह करीब चार बजे बेगूसराय में रह रहा उनका बेटा अपने बहन के घर पहुंचा तो खिड़की से फंदे के सहारे लटकी लाश देखी।

मौके पर ही मृतका की चार वर्षीय बच्ची रो रही थी। उसके बाद स्थानीय थाना और बिहार पुलिस के डायल 112 नंबर पर सूचना दी जाती रही लेकिन सुबह सात बजे के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को नीचे उतारा। मृतक के शरीर पर कई जगह जलाने के साथ-साथ हाथ एवं पैर में ब्लेड से काटे जाने के निशान हैं।

शव की स्थिति को देखकर लोगों में आक्रोश है। परिजन ने आशंका जताई है कि हत्या कर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है। बताया जा रहा है कि रात करीब दस बजे लोगों ने अमन को मोहल्ले से बाहर निकलते देखा। इसके बाद देर रात अमन ने कुछ पहचान वालों को फोन कर घर पर छापेमारी होने की सूचना दी थी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर, पूछताछ में मृतका की बच्ची ने पुलिस के सामने परिजन को बताया कि रात में पापा ने मम्मी के साथ मारपीट कर लटका दिया। उन्होंने कहा कि मैं कुछ देर में आ रहा हूं, दरवाजा अंदर से बंद कर लो। फिलहाल मृतका के मायके वाले एवं बच्ची के बयान के आधार पर आरोपी पति के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/चंदा

Similar News