Sankatmochan Temple : मंदिर के अंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, बोले महंत- करेंगे कानूनी कार्रवाई

वाराणसी। आतंकी धमाकों का दंश झेल चुके Sankatmochan Temple के अंदर का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जबकि मंदिर में किसी भी प्रकार का इलेक्ट्रानिक डिवाइस…

Update: 2022-12-10 22:19 GMT

वाराणसी। आतंकी धमाकों का दंश झेल चुके Sankatmochan Temple के अंदर का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जबकि मंदिर में किसी भी प्रकार का इलेक्ट्रानिक डिवाइस ले जाना पूर्णतः प्रतिबंधित है। उसके बावजूद यह वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जहां वाराणसी पुलिस से इसपर कार्रवाई की मांग की है वहीँ मंदिर के महंत प्रोफ़ेसर विश्वम्भर नाथ मिश्रा ने कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

मंदिर के महंत ने बताया कि हमें जानकारी मिली कि संकटमोचन मंदिर के अंदर का एक वीडियो दीप्तिमान यादव के नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। संकटमोचन मंदिर क्षेत्र में मोबाइल पूरी तरह से प्रतिबंधित है। मंदिर में प्रवेश से पहले ही श्रद्धालुओं को मोबाइल लॉकर में जमा करना पड़ता है। मोबाइल ले जाने की अनुमति विशेष आयोजन पर मंदिर प्रबंधन की ओर से ही मिलती है। इसपर हमने संज्ञान लिया है।

उन्होंने कहा कि यह मंदिर की सुरक्षा और नियमों से खिलवाड़ किया गया है। किसी ने चुपके से मंदिर के अंदर की वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। हम जांच करवा रहे हैं और जल्द ही पुलिस को लिखित एप्लिकेशन देकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

Tags:    

Similar News