Varanasi में दरोगा को गोली मारने वाले दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर

वाराणसी । रोहनिया थानाक्षेत्र के जगतपुर मे बीते दिनों दरोगा को गोली मारकर पिस्टल छीन कर फरार हुए बदमाशों मे से दो को वाराणसी पुलिस और क्राइम ब्रांच कि टीम…

Update: 2022-11-20 22:18 GMT

वाराणसी । रोहनिया थानाक्षेत्र के जगतपुर मे बीते दिनों दरोगा को गोली मारकर पिस्टल छीन कर फरार हुए बदमाशों मे से दो को वाराणसी पुलिस और क्राइम ब्रांच कि टीम ने सोमवार की अल सुबह भलेखा रिंग रोड पर मुठभेड़ में ढेर कर दिया। इस मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच का एक सिपाही घायल हुआ है। वहीं एक अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

इस सम्बन्ध में मौके पर पहुंचे सीपी ए सतीश गणेश ने बताया कि बीते दिनों रोहनिया थानाक्षेत्र में हमारे एक उपनिरीक्षक को बदमाशों द्वारा गोली मारकर उनकी सरकारी पिस्टल लूट ली गयी थी।इस घटना को शासन और DGP उत्तर प्रदेश ने गंभीरता से लिया था । हमने इस प्रकरण के खुलासे के लिये कई विशेष टीमें बनाई थीं और उनकी तलाश में लगे थे । इसी दौरान बड़ागांव पुलिस और क्राइम ब्रांच ने भलेखा रिंग रोड के पास मुखबिर कि सूचना पर दो बदमाशों को घेराबंदी कर रोका तो उन्होंने फायरिंग शुरु कर आज जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हुए हैं जिन्हे इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है ।

बता दें कि अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने दोनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया।

दोनो कि शिनाख्त बिहार के कुख्यात रजनीश उर्फ़ बउआ सिंह और मनीष निवासी गोलवा थाना मोहद्दीननगर जिला समस्तीपुर बिहार के रूप में है। दोनो सगे भाई हैं और पटना जेल से हाल ही में फरार हुए हैं।

Similar News