Pathaan Release : थियेटर के बाहर हो रहा था विरोध, अंदर दिखा 'पठान' का जलवा, गाने पर जमकर झूमे फैंस

वाराणसी। शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ आखिरकार आज बुधवार को रिलीज हो ही गई। रिलीज के पहले यह फिल्म विवादों से घिरी रही और आज रिलीज के…

Update: 2023-01-25 05:23 GMT

वाराणसी। शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ आखिरकार आज बुधवार को रिलीज हो ही गई। रिलीज के पहले यह फिल्म विवादों से घिरी रही और आज रिलीज के बाद भी इसे देशभर में कड़े विरोध का सामना करना पड़ा। वहीं वाराणसी में एक ओर जहां हिन्दू संगठनों ने मल्टीपलेक्स के बाहर जमकर इस फिल्म का विरोध किया, वहीं दूसरी ओर थिएटर के अदंर से कुछ तस्वीरों और वीडियो सामने आए है, जिसमें शाहरुख-दीपिका के फैंस जमकर पठान के गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं।

वहीं, सिगरा स्थित आईपी माल के बाहर हिन्दू संगठनों ने बुधवार को फिल्म का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया। युवकों का समूह नारेबाजी करते हुए माल तक पहुंचा। पुलिस ने अपनी सूझ-बूझ से स्थिति पर काबू पाया। हिन्दू संगठनों ने फिल्म में हिन्दू भावनाओं को आहत करने वाले दृश्य और डायलॉग पर आपत्ति जताई। कहा कि बॉलीवुड में एक ऐसा समूह है, जो जानबूझ कर हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने अ प्रयास करता है। यह फिल्म भी उसी तरह के लोगों की सोच का हिस्सा है। कुछ आक्रामक रहे युवकों ने फिल्म के पोस्टर तक फाड़ दिए।

देखें वीडियो

एक ओर सिनेमा हाल के बाहर प्रदर्शन हुआ, वहीं दूसरी ओर अंदर सिनेमाहॉल के अंदर लोग मूवी को खूब ए़़जॅाय करते दिखाई दे रहे है। इधर विरोध को देखते हुए माल के बाहर पुलिस काफी एक्टिव दिखी। सिगरा पर प्रभारी निरीक्षक राजू सिंह और भेलूपुर आईपी विजया के बाहर प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर रमाकांत दुबे भारी फोर्स के साथ खड़े रहे।

Similar News