UP Nikay Chunav : क्यों BJP सांसद वरुण गांधी ने किया निर्दलीय प्रत्याशी का प्रचार, पैसे वालों के लिए कह दी बड़ी बात

Update: 2023-05-08 07:50 GMT

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने बीसलपुर नगर पालिका चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार में किया। साथ ही उनके लिए जनता से समर्थन मांगा। इस दौरान वरुण गांधी ने कहा कि आजकल राजनीति पैसे और बाहुबल पर टिकी हुई हैं। राजनीति में ईमानदार लोग काफी कम है।

वरुण गांधी ने रविवार शाम बीसलपुर के डाकखाना तिराहे पर नगर पालिका अध्यक्ष की निर्दलीय प्रत्याशी माधुरी देवी के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीसलपुर नगर पालिका के अध्यक्ष पद के जितने प्रत्याशी हैं, वह सभी पैसे वाले हैं और किसी ने किसी के सहारे चुनाव लड़ रहे हैं। केवल माधुरी देवी ही एकमात्र ऐसी प्रत्याशी हैं, जो पैसे से काफी कमजोर हैं लेकिन जन सेवा करने के लिए चुनाव लड़ रही हैं।

उन्होंने आगे कहा कि माधुरी देवी के पति राजेश सिंह उनके पिछले 30 वर्षों से प्रतिनिधि हैं। वह पूरी तरह से ईमानदारी से काम कर रहे हैं। उन्होंने अगर ईमानदारी से काम नहीं किया होता तो वह भी बहुत पैसे वाले हो जाते। उन्होंने कहा कि बीसलपुर में कुछ लोग पैसे के दम पर नगर पालिका अध्यक्ष पद का चुनाव जीतना चाहते हैं ,लेकिन नगर की जनता उन्हें पालिका अध्यक्ष नहीं बनाएगी।

सांसद ने कहा कि चुनाव माधुरी देवी का नहीं है बल्कि उनका अपना चुनाव है। सांसद ने कहा कि बीसलपुर नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव पैसे और बाहुबल के आधार पर नहीं होगा। केवल ईमानदारी के आधार पर होगा।

Similar News