गांधीनगर में अमित शाह का राहुल और प्रियंका पर तंज, कहा- अब हार रहे तो नाच न आवे आंगन टेड़ा...

Update: 2024-04-18 13:15 GMT

Lok Sabha Election: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र गांधीनगर में रोड शो किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर तीखा प्रहार किया। प्रियंका गांधी के बयान का पलटवार करते हुए उन्होंने कहा, "जब आप कुछ कर नहीं पाते तब ईवीएम को दोष देते हैं। जब कांग्रेस की तेलांगना, हिमाचल में सरकार बनी तब ईवीएम ठीक थी। अब हार रहे तो नाच न आवे आंगन टेड़ा।

वहीं, अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा, "जब उन्हें कांग्रेस ही गंभीरता से नहीं लेती तो आप क्यों ले रहे हैं। पूरे देश में कोई चुनौती नहीं है। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 400 पार लोकसभा सीटों के साथ एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं."

10 लाख मतों से जीत का रखा लक्ष्य

दूसरी बार गांधीनगर से चुनाव लड़ रहे अमित शाह ने अपनी चुनावी शुरुआत गांधीनगर से ही की थी। दरअसल, वे सबसे पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के इलेक्शन एजेंट बने थे। जहां साल 2019 में पहली बार गांधीनगर से जीतने पर अमित शाह ने पिछले सभी मार्जिन को तोड़ दिया था, इस बार बीजेपी ने 10 लाख वोटों से जीतने का टारगेट रखा है। कांग्रेस ने गांधी नगर से अमित शाह के खिलाफ सोनल पटेल को मैदान में उतारा है।

Similar News