माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, जेल में बिगड़ी थी तबीयत

Update: 2024-03-28 17:14 GMT

Mukhtar Ansari Health LIVE News: बांदा जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से 63 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, 9 डॉक्टरों की टीम निगरानी कर रही थी।

गुरुवार की शाम हार्ट स्ट्रोक की शिकायत के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में मुख्तार अंसारी की हालात काफी गंभीर बताई जा रही थी, जहां वो आईसीयू में भर्ती था।

बता दें कि, इससे पहले भी मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब हुई थी। इसे लेकर तब मुख्तार के भाई एवं गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने बताया था कि उन्हें मोहम्मदाबाद थाने से एक संदेश प्राप्त हुआ जिसमें उन्हें बताया गया कि मुख्तार की तबीयत खराब है और उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

वहीं जब बांदा मेडिकल कॉलेज पहुंचे मुख्तार के रिश्तेदार मंसूर अंसारी ने कहा कि उन्हें यह कहते हुए मुख्तार से नहीं मिलने दिया गया कि वह इसके लिए बांदा जेल अधीक्षक से अनुमति लेकर आएं। सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि 21 मार्च को बाराबंकी की अदालत में एक मामले की वर्चुअल माध्यम से सुनवाई के दिन मुख्तार के वकील ने अदालत में दरखास्त दी थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसके मुवक्किल को जेल में 'धीमा जहर' दिया गया है जिससे उसकी हालत बिगड़ती जा रही है।

बता दें कि, मऊ से कई बार विधायक रह चुके मुख्तार अंसारी को विभिन्न मामलों में सजा सुनाई गई थी और वो बांदा की जेल में निरुद्ध था। मुख्तार अंसारी पर उत्तर प्रदेश, पंजाब, नयी दिल्ली और कई अन्य राज्यों में लगभग 60 मामले लंबित थे।






 



 



 


Similar News