Lok Sabha Election 2024: केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश यादव पर तंज, कहा- उनके 3 यार... आजम खान, अतीक और मुख्तार

Update: 2024-04-13 10:36 GMT

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में सपा कांग्रेस गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में प्रदेश में गुंडागर्दी होती थी, लेकिन योगी सरकार में पिछले सात सालों से कोई दंगा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के तीन यार है आजम खान, अतीक अहमद और मुख़्तार अंसारी।

केशव मौर्य की सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना

केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि अब तुष्टिकरण की राजनीति की दौर ख़त्म हो गया है। कांग्रेस और सपा की कोई विचारधारा नहीं है। भाजपा की विचारधारा है और इस विचारधारा पर हम काम कर रहे हैं। हम सबका साथ, सबका विश्वास के नारे के साथ बढ़ रहे हैं। पीएम की योजनाओं को लाभ बिना किसी भेदभाव के दिया जा रहा है।

यूपी में विपक्ष खाता नहीं खुलेगा 

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा-कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि, विपक्ष के नेता भी मान रहे हैं कि यूपी में उनका खाता नहीं खुलेगा.. इसलिए जो चुनाव प्रचार में जा रहे हैं वो फॉर्मेलिटी पूरी करने जा रहे हैं। हम यूपी में प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटें जीत रहे हैं. इसका हमें भी विश्वास है और विपक्ष भी जानता है।

राम मंदिर को लेकर साधा निशाना

केशव मौर्य ने राम मंदिर को लेकर भी सपा-कांग्रेस गठबंधन पर सवाल उठाए और कहा कि उन्होंने अब तक भगवान राम के दर्शन नहीं किए हैं। अखिलेश यादव ने अपने विधायकों को राम मंदिर के दर्शन करने से भी रोका, इसलिए ही इनके विधायकों ने पार्टी से ही दूरी बना ली. सपा और बसपा समाप्त वादी पार्टी है। अब अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे तो दूसरी बार भी उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा,

आप नेता संजय सिंह के अखिलेश यादव को समर्थन के एलान पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भू-माफिया और शराब माफिया सब मिल गए हैं, लेकिन उसका जवाब जनता दे रही है. केशव मौर्य ने कहा कि सपा के कार्यकाल में ख़ाली प्लाट हमारा है का नारा चलता था, सपा गुंडे और माफियाओं के पैदा करने की फ़ैक्ट्री रही है, लेकिन आज माफियाओं के खिलाफ आज कार्रवाई हो रही है।

Similar News