कल से वाराणसी में लगेगा मेगा जॉब फेयर, 18 से 40 साल तक के लोग कर सकते हैं अप्लाई

वाराणसी में गुरुवार को बनारस इंस्टीट्यूट ऑफ टीचर्स एजुकेशन निबाह, बाबतपुर में मेगा जॉब फेयर लगेगा। इसमें वाराणसी के 9 हजार से ज्यादा छात्रों को उन्हीं के शहर जॉब मिलेगी।…

Update: 2023-02-22 00:59 GMT

वाराणसी में गुरुवार को बनारस इंस्टीट्यूट ऑफ टीचर्स एजुकेशन निबाह, बाबतपुर में मेगा जॉब फेयर लगेगा। इसमें वाराणसी के 9 हजार से ज्यादा छात्रों को उन्हीं के शहर जॉब मिलेगी। सेलेक्शन के लिए कुल 40 कंपनियां इस मेले में आएंगी।

वाराणसी क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के रोजगार मेला प्रभारी दीप सिंह ने बताया कि 18 से 40 साल उम्र के लोग अप्लाई कर सकते हैं। इसमें हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट के साथ ही प्रोफेशनल डिग्री और डिप्लोमा योग्यता वाले अभ्यर्थी इस रोजगार मेला में शामिल हो सकते हैं।

यहां से आएंगी कंपनियां

रोजगार मेला प्रभारी दीप सिंह ने कहा कि मेले में गुड़गांव, गुजरात, लखीमपुर, लखनऊ और वाराणसी समेत कई जगह की मल्टी नेशनल कंपनियां भाग ले रही हैं। जॅाब फेयर में आने वाली कंपनियों का क्षेत्र बैंकिंग, सिक्योरिटी, कूरियर, एजुकेशन समेत कई दूसरे सेक्टर भी हैं। इस मेले में दिव्यांगाें को भी जॉब मिलेगी।

बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यकाल में 2017 से अब तक वाराणसी के रोजगार मेले में कुल 1224 कंपनियों के द्वारा 32,321 युवाओं को रोजगार दे दिया गया है।

Similar News