लखनऊ में सपा की बैठक आज, मेरठ-हापुड़ के कई दवादारों के बीच प्रत्याशी की होगी घोषणा

Update: 2024-03-12 06:01 GMT

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की मंगलवार को लखनऊ में बैठक होनी है। यह बैठक चुनावी दृष्टिकोण से बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इस बैठक में समाजवादी पार्टी के मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशी को लेकर चर्चा-परिचर्चा की जाएगी। इसके साथ ही कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में मंथन के बाद इस सीट पर सपा उम्मीदवार की घोषणा की जाएगी।

सपा सूत्रों का कहना है कि मेरठ से कई दावेदार हैं। ऐसे में आज होने वाली सपाइयों की इस बैठक में इसके प्रत्याशी की घोषणा हो जायेगी। बता दें कि दावेदारों में पूर्व विधायक योगेश वर्मा, किठौर विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर, शहर विधायक रफीक अंसारी, मुखिया गुर्जर, सांसद हरीश पाल के पुत्र नीरज पाल, सरधना विधायक अतुल प्रधान और सपा जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी के नाम शामिल हैं।

हालांकि इनमें से टिकट की बाजी किसके हाथ लगती है, यह आने वाला समय बताएगा। इस बैठक में शामिल होने के लिए मेरठ से पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर, शहर विधायक रफीक अंसारी, सरधना विधायक अतुल प्रधान, जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी, महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी, इनके अलावा सपा के पूर्व विधायक, पूर्व जिलाध्यक्ष और पूर्व प्रत्याशी आदि लखनऊ जा रहे हैं।

Similar News