Varanasi : घर के बाहर से लापता हुई 4 साल की बच्ची का नाले में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

वाराणसी। जैतपुरा थानाक्षेत्र के नक्खीघाट स्थित हिदायत नगर के एक नाले में 4 वर्षीय बच्ची का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। बच्ची सोमवार दोपहर से अपने घर के बाहर…

Update: 2023-02-21 01:27 GMT

वाराणसी। जैतपुरा थानाक्षेत्र के नक्खीघाट स्थित हिदायत नगर के एक नाले में 4 वर्षीय बच्ची का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। बच्ची सोमवार दोपहर से अपने घर के बाहर से लापता थी। बच्ची का शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। शव की सूचना पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सुफियान खान ने शव को बाहर निकलवाया।

जानकारी के अनुसार हिदायतनगर के निवासी मोहम्मद अफजल की बेटी 4 वर्षीय अलीना परवीन का शव मंगलवार की सुबह घर के पास नाले में मिलने से कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि कल दोपहर करीब 2 बजे अलीना अपने घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गई थी। उसके पिता मोहम्मद अफजल ने जैतपुरा पुलिस को सूचित किया, जहां मामला दर्ज कर जांच शुरू की। दुर्भाग्य से आज सुबह अलीना की लाश नाले में मिली। प्रारंभिक जांच में उसके खेलते समय नाले में गिरने की आशंका जताई जा रही है।

थाना प्रभारी मथुरा राय ने Varanasi Today को बताया कि सोमवार की शाम हिदायतनगर निवासी मोहम्मद अफजल ने अपनी बच्ची की गुमशुदगी की तहरीर दी थी जिसपर आईपीसी की धारा 363 में मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी। इसी बीच मंगलवार की सुबह बच्ची का शव घर से कुछ ही दूरी पर मिला है जिससे प्रथम दृष्टया खेलते हुए बच्ची के नाले में गिरने से मौत होने प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस आस-पास के लोगों से जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह साफ़ होगी।

Tags:    

Similar News