पलामू में एक बाइक चार सवार, हादसे में दो की मौत-दो गंभीर

Update: 2023-09-29 10:35 GMT


पलामू, 29 सितंबर (हि.स.)। जिले के जपला-छतरपुर मुख्य पथ के झरगडा मोड़ स्थित शामुडीह बीर कुंवर के समीप बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हैं। घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

दुर्घटना में झरगड़ा गांव का दिलीप कुमार (26) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक ही बाइक पर सवार तीन अन्य युवक पतरा गांव के शशि कुमार (19) , झरगड़ा गांव के सचिन कुमार सिंह (21) और अक्षय कुमार (19) को ग्रामीणों ने तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद पहुंचाया। यहां शशि कुमार की मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना कैसे घटी, इस संबंध में किसी को कोई जानकारी नहीं है। इनमें सचिन कुमार सिंह को रांची रेफर कर दिया है, जबकि अक्षय कुमार का इलाज मेदिनीनगर के निजी अस्पताल में किया जा रहा है। घायलों के ठीक होने पर ही स्पष्ट हो पाएगा कि हादसा कैस हुआ।

सूचना मिलने पर हुसैनाबाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। पुलिस के अनुसार अज्ञात वाहन के बाइक में धक्का लगने से घटना घटी है। बताया जाता है कि बाइक सवार सभी चार युवक एक ही बाइक पर जपला से डिजनीलैंड मेला देख कर अपने घर लौट रहे थे, इसी बीच घटना घटी।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

Similar News