स्टोन क्रशर बंद के बावजूद मेटेरियरल लेकर दौड़ रहे डंपरों को रोककर युवाओं ने किया प्रदर्शन, कहा इन्हें अनुमति किसने दी

Update: 2023-09-28 18:40 GMT


कठुआ, 28 सितंबर (हि.स.)। स्टोन क्रशरों को प्रशासन द्वारा बंद करवाए जाने से स्थानीय लोगों को निर्माण सामग्री संबंधी फर्निश्ड मटेरियल नहीं मिल रहा है। लेकिन शहर के बीचोबीच से रा और फर्निशेड मेटेरियरल लेकर दौड़ रहे डंपर बेखौफ धड़ल्ले से अपना काम कर रहे हैं। जिसे लेकर स्थानीय युवाओं ने विरोध जताया है।

लोगों ने भागथली पुलिस नाके के समक्ष कई बाहरी डंपरों को रोक अपना विरोध दर्ज करवाया। रोष जता रहे देवेंद्र सिंह, सुरखू राजपूत सहित अन्य युवाओं ने कहा कि आम वर्ग को स्टोन क्रशरों से मेटेयिरल नहीं मिल रहा है जबकि बाहरी डंपर बिना ए फार्म के फर्निशेड और रा मेटेरियल की धड़ल्ले से ढुलाई कर रहे हैं जबकि उन्हें पूछने वाला कोई नहीं है। यही नहीं इन लोगों ने गाडिय़ों पर स्टीकर भी नेशनल हाइवे अथारिटी के लगाए हैं लेकिन माल की ढुलाई निजी इकाईयों के भीतर कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि स्टोन क्रशरों से आम लोगों को मेटेरियल नहीं मिल रहा है जिसके चलते घरों के निर्माण कार्य तक बंद हो गए हैं जिससे लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रशासन को चाहिए कि स्टोन क्रशरों को अनुमति दे कि वे लोगों को मेटेरियल दें ताकि तमाम रुके हुए काम पूरे हो सकें। उन्होंने खनन विभाग की कार्यप्रणाली पर भी कई तरह के सवाल खड़े किए हैं।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन//बलवान

Similar News