वीर सावरकर के रोल के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 26 किलो वजन

Update: 2023-05-29 07:24 GMT


रणदीप हुड्डा स्टारर ''स्वातंत्र्य वीर सावरकर'' का टीजर रविवार को उनकी 140वीं जयंती के मौके पर रिलीज किया गया। इस फिल्म से रणदीप निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने शूटिंग के दौरान कुछ खुलासे किए हैं। विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाने के लिए रणदीप ने 26 किलो वजन कम किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता आनंद पंडित ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि रणदीप हुड्डा ने इस भूमिका के लिए 18 नहीं बल्कि 26 किलो वजन कम किया है। वे कहा करते थे, ''वह किरदार में इतने डूबे हुए थे कि सावरकर को पर्दे पर चित्रित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते थे।'' वह शूटिंग खत्म होने तक 4 महीने तक केवल एक खजूर और एक गिलास दूध पीते थे, आनंद पंडित ने कहा।

इतना ही नहीं इस रोल के लिए रणदीप गंजे भी हुए, इस बात की जानकारी आनंद पंडित ने दी। पहले इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन डेट्स मैच न होने की वजह से उन्होंने मना कर दिया, जिसके बाद रणदीप हुड्डा ने फिल्म डायरेक्ट की। इस बीच, हालांकि टीजर रिलीज कर दिया गया है, लेकिन मेकर्स ने इस बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है कि दर्शक फिल्म को बड़े पर्दे पर कब देख पाएंगे।

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा/संजीव

Similar News