फिल्म ''दोनों'' का नया गाना ''खम्मा घनी'' जयपुर में हुआ लॉन्च

Update: 2023-09-28 18:29 GMT




राजवीर देओल और पलोमा ''फ़िल्म'' दोनों से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं और अब ये जोड़ी लोगों का दिल भी जीत रही है। इस फिल्म को मशहूर फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या ने निर्देशित किया है। फिल्म का टाइटल ट्रैक दोनों, अग लगदी लोगों का पसंदीदा गाना बन चुका है और अब फिल्म का नवीनतम गाना खम्मा घनी रिलीज़ किया गया जिसे शंकर-एहसान-लॉय ने संगीतबद्ध किया है।

''दोनों'' के गाने दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। खम्मा घनी सॉन्ग में एक जबरदस्त आकर्षण है। इसको शिवम महादेवन और श्रेया घोषाल ने स्वरबद्ध किया है। गाने के राजस्थानी वाइब्स नजर आ रहे हैं। गाने को वाईब्स को ध्यान में रखते हुए फिल्म टीम ने इस गाने को जयपुर के एक कॉलेज में लॉन्च किया। खम्मा घनी को शंकर-एहसान-लॉय ने संगीतबद्ध किया है, जबकि गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। गाने को कोरियोग्राफ विजय गांगुली ने किया है । ''दोनों'' टीम ने जब जयपुर में गाना लॉन्च किया तो भीड़ ने जबरदस्त हंगामा और उत्साह देखा गया। खैर तालियों की गड़गड़ाहट से यह बात तो स्पष्ट होती है कि खम्मा घनी बहुत जबरदस्त सॉन्ग है।

फिल्म जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं ''दोनों'' जिसका निर्देशन अवनीश एस बड़जात्या ने किया हैं, वहीं कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं। दोनों 5 अक्टूबर को सिनेमा में रिलीज हो रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/पवन

Similar News