अयोध्या : अभिनेता अनुपम खेर ने हनुमानगढ़ी में लगाई हाजिरी, रामलला का करेंगे दर्शन

Update: 2023-09-29 18:27 GMT
























अयोध्या, 29 सितम्बर (हि.स.)। मशहूर अभिनेता अनुपम खेर शुक्रवार को रामनगरी पहुंचे और हनुमानगढ़ी में पैदल चलकर श्री हनुमंत लला की पूजा आरती किया। उन्होंने रामकोट में राम जन्मभूमि परिसर के निकट स्थित राम लला देवस्थान में संतों से मुलाकात भी किया। उन्होंने कहा कि हमने एक कार्यक्रम तैयार किया है, जिसकी घोषणा हम यहां करेंगे। उसके लिए हनुमानगढ़ी आना जरूरी था। वह शनिवार को सुबह राम लला का दर्शन पूजन करेंगे।

उन्होंने अपने ट्विटर हेंडल पर लिखा है कि प्रभु रामजी के आशीर्वाद से जीवन में पहली बार अयोध्या आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि पिछले साल मैंने विभिन्न धार्मिक स्थानों पर जाने का निर्णय लिया था। इसके अलावा दूसरा निर्णय देश के सीमावर्ती इलाकों में जाने का लिया था। हमने एक कार्यक्रम तैयार किया है, जिसकी घोषणा हम यहां करेंगे। वो हनुमान मंदिरों के बारे में है इसलिए हनुमान गढ़ी आना बहुत जरूरी था।

अनुपम खेर रामायण होटल में रात्रि विश्राम कर शनिवार सुबह रामलला के दर्शन करेंगे। फिर कनक भवन में दर्शन पूजन करने के बाद अयोध्या से लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे। अनुपम खेर के पहले अक्षय कुमार और तमिल मेगास्टार रजनीकांत भी अयोध्या आ चुके हैं।

अनुपम खेर ने हाल ही में विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में अभिनय किया, जिसे भारत की पहली जैव-विज्ञान फिल्म माना गया। खेर को फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में कैबिनेट सचिव की भूमिका में देखा गया था।

हिन्दुस्थान समाचार /पवन /राजेश

Similar News