शाहरुख की ''डंकी'' के सामने खड़ी होगी प्रभास की ''सालार''!

Update: 2023-09-26 17:03 GMT


पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि शाहरुख खान की ''डंकी'' और प्रभास की ''सालार'' दोनों एक ही दिन रिलीज होंगी। ''सालार'' के निर्माताओं ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स और कुछ ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक ''सालार'' के मेकर्स ने 22 दिसंबर 2023 की तारीख तय की है। इस दिन शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की ''डंकी'' भी रिलीज होगी।

अब कहा जा रहा है कि सालार के मेकर्स होम्बले फिल्म्स ने ये फैसला जानबूझ कर लिया है। व्यापार विशेषज्ञ मनोबाला विजयबालन ने कहा कि यह सालार के निर्माताओं की एक मास्टर रणनीति है। वह आमतौर पर अपनी फिल्मों के लिए सभी अच्छी तारीखें ब्लॉक कर देते हैं।

अपने ट्वीट में वह आगे लिखते हैं, 'प्रभास की ''सालार'' के लिए 14 अप्रैल, 2022 तय की गई थी फिर तारीख टाल दी गई और इसकी जगह उन्होंने 'केजीएफ 2' रिलीज कर दी, जो विजय की ''बीस्ट'' के साथ रिलीज हुई। अब भी, उन्होंने युवा के लिए 22 दिसंबर की तारीख आरक्षित की थी लेकिन अब वे इसके बजाय सालार को रिलीज़ करने जा रहे हैं।

थलापति विजय की ''बीस्ट'' बॉक्स ऑफिस पर ''केजीएफ चैप्टर 2'' के सामने टिक नहीं पाई। अब कई ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि अगर ''डंकी'' से पहले ''सलार'' रिलीज होती है तो इसका असर शाहरुख की फिल्म की कमाई पर जरूर पड़ सकता है। हालांकि अभी इस बारे में आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ''सालार'' के मेकर्स की रणनीति को देखते हुए इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हो सकती हैं।

हिन्दुस्थान समाचार / लोकेश चंद्रा/प्रभात

Similar News