हिट मशीन खेसारीलाल यादव के सैड सॉन्ग 'जून में' ने मचाई धूम

Update: 2023-05-30 07:21 GMT




यूं तो भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारीलाल यादव हर विधा में निपुण हैं, लेकिन आज रिलीज हुआ उनका दर्द भरा गाना बेहद खास लग रहा है। शायद यही वजह है कि खेसारीलाल यादव के 'जून में' गाने ने धूम मचा दी है। गाने के बोल भले 'जून में' है, लेकिन वायरल अभी मई से ही हो रहा है। खेसारीलाल यादव का यह गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी से रिलीज हुआ है। खेसारी का यह गाना उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है।

खेसारीलाल यादव का यह गाना एक ऐसे दीवाने की है, जिसकी प्रेमिका का इंगेजमेंट होता है। इस दर्द को खेसारीलाल यादव ने अपने खूबसूरत गीत-संगीत में पिरो कर पेश किया है। उनका यह गाना युवाओं के बीच खूब लोकप्रिय होने लगा है। गाना रिलीज होने के बाद लाखों लोगों ने अबतक इसे देख लिया है।

'जून में' गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह गाना बेहद रोमांचक है। हम अपने और भोजपुरी के चाहने वाले लोगों से अपील करेंगे कि यह आपका गाना है। इसे आप खूब प्यार और आशीर्वाद दीजिए। क्योंकि आपका भरोसा मुझे और भी अच्छा करने को प्रेरित करता है। मैं आज जो भी हूँ, अपने चाहने वालों की वजह से हूँ और मेरा हर गाना उन्हें समर्पित है।

बताते चलें कि खेसारीलाल यादव का गाना 'जून में' का वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में नेहा पाठक उनकी प्रेमिका के किरदार में हैं। गाने का लिरिक्स विशाल भारती ने लिखा है।

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा/संजीव

Similar News