भोजपुरी गीत 'करिया मोर बलमुआ' हुआ पॉपुलर

Update: 2023-05-29 08:24 GMT


भोजपुरी के मशहूर सिंगर राकेश तिवारी और नेहा राज की मधुर आवाज में रिलीज हुआ ‘करिया मोर बलमुआ’ गीत इन दिनों काफी लोकप्रिय हो रहा है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज किया गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सिमरन श्रीवास्तव ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया है।

इस गाने के वीडियो में सिमरन श्रीवास्तव ने अपने एक्सप्रेशन और अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है। उनकी अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। इस गाने का बोल बड़ा प्यारा है। राकेश तिवारी कहते हैं कि 'रही बहरा त घरवा बसा लेहलु, केहू दूसरा के सेनुरा सजा लिहलु... चुनरी बिहउति ओढ़ले फोटो जयमाला वाला, देखनी त जिउवा हहरि गइल...' तो सिंगर नेहा राज कहती हैं कि 'तउवउ के पेनिया से करिया मोर बलमुआ, करम जरि गइल...' यह गाना देखने और सुनने में बहुत अच्छा लग रहा है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है। वीडियो में एक्टर और एक्ट्रेस की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है। गाने के बीच बीच में राकेश तिवारी भी नजर आ रहे हैं। इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने को सिंगर राकेश तिवारी और नेहा राज ने गाया है। इसके लिरिक्स बिट्टू विद्यार्थी ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक बिट्टू विद्यार्थी ने दिया है। वीडियो निर्देशन रवि पंडित ने किया है। एडिट दीपक पंडित, कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता और डीआई रोहित ने किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनीष/पवन

Similar News