जिला विधिवेत्ता संघ के सतीश कुमार बने एडीजे,अधिवक्ताओं में हर्ष

Update: 2023-09-29 13:38 GMT


सहरसा,29 सितंबर (हि.स.)। जिला विधेयता संघ के अधिवक्ता सतीश कुमार का चयन एडीजे पद पर होने से अधिवक्ताओं ने खुशी व्याप्त है। अधिवक्ता अमर कुमार सिंह ने बताया कि जिले के कबीरा कामास्थान निवासी जगदीश प्रसाद सिंह के पुत्र सतीश कुमार का एडीजे में चयन होने पर ग्रामीण हर्षित हैं।वे कोशी उच्च विद्यालय कबीरा से 1998 में मैट्रिक परीक्षा उत्तीर्ण की।आरएम कॉलेज सहरसा से वर्ष 2000 में इंटर परीक्षा पास कर पटना विश्वविद्यालय से बीए तथा पटना लॉ कॉलेज से एलएलबी की डिग्री प्राप्त की।

जिला विधिवेत्ता संघ में सीनियर प्रजेश कुमार सिंह के अंतर्गत प्रैक्टिस किया। उन्होंने बताया कि सतीश कुमार बचपन से ही मेधावी छात्र रहे हैं।इस कारण सहायक अभियोजन पदाधिकारी के पद पर अनुमंडल अभियोजन कार्यालय बेगूसराय बलिया में पोस्टिंग हुई है। पूर्व में दिए 55वें बीपीएससी तथा बिहार न्यायिक सेवा का साक्षात्कार दे चुके हैं। बिहार उत्तर न्यायिक सेवा में द्वितीय प्रयास में उन्हें यह सफलता प्राप्त हुई है।

अधिवक्ता अमर कुमार सिंह ने बताया कि उनके सीनियर प्रजेश कुमार भी न्यायिक सेवा में डीजे मुंगेर के पद पर स्थापित है। इस अवसर पर विधिवेत्ता संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार झा,सचिव कृष्ण मुरारी प्रसाद,अधिवक्ता प्रवीण कुमार सिंह, संदीप सुमन, रितेश कुमार सिंह, आदित्य ठाकुर आदि ने उनके चयन पर हर्ष व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई और शुभकामना दी।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय

/चंदा

Similar News