Varanasi : ACP अवधेश पांडेय ने किया दशाश्वमेध थाने का निरीक्षण, परिसर में साफ-सफाई पर थानाध्यक्ष को दी शाबाशी

वाराणसी। पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी के थाने दशाश्वमेध का मंगलवार को ACP अवधेश पांडेय ने त्रेमासिक निरीक्षण किया। इस दौरान थाना परिसर में साफ-सफाई देख उन्होंने थानाध्यक्ष को शाबशी दी। निरीक्षणके…

Update: 2023-02-21 01:50 GMT

वाराणसी। पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी के थाने दशाश्वमेध का मंगलवार को ACP अवधेश पांडेय ने त्रेमासिक निरीक्षण किया। इस दौरान थाना परिसर में साफ-सफाई देख उन्होंने थानाध्यक्ष को शाबशी दी। निरीक्षणके दौरान दौरान थानाध्यक्ष अजय मिश्र चौकी प्रभारी मदनपुरा, देवनाथपूरा, शीतला घाट समेत सभी उपनिरीक्षकगण व पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

निरीक्षण के दौरान सहायक पुलिस आयुक्त दशाश्वमेध को उपनिरीक्षक हर नारायण द्वारा सलामी दी गई। इसके बाद एसीपी ने थाना परिसर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान थाने के शस्त्रागार में उन्होंने शास्त्रों का निरीक्षण किया व थाने के अभिलेखों को चेक किया, उन्होंने इस दौरान अभिलेखों के रखरखाव व प्रविष्टियां पूर्ण करने के लिए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

वहीँ उनके द्वारा थाना परिसर, हवालात, महिला हेल्प डेस्क, आगंतुक कक्ष, शौचालय, बैरक, मेस की साफ-सफाई पर प्रसन्नता व्यक्त की गई।

निरीक्षण के बाद एसीप ने चौकी प्रभारियों व पुलिस कर्मियों संग बैठक कर बताया गया कि उनका व्यवहार जनता के प्रति किस तरह का होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे लोगों से अच्छा व्यवहार करें, उन्होंने कहा कि वे कोई भी अवैध कार्य न करें जिससे पुलिस की छवि धुमिल होती हो व अपने व्यक्तिगत आचरण पर भी ध्यान देने को कहा और कहा कि वह उच्चकोटि का हो इस पर ध्यान दें। इसके अलावा जो जिम्मेदारी अधिकारियों के द्वारा दी जाये उसका पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ करे निर्वहन करें।

Tags:    

Similar News