Murder : राजातालाब में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लटकती हुई लाश, सिर से रिस रहा था खून, हत्या की आशंका

वाराणसी। राजातालाब थानाक्षेत्र स्थित एक कबाड़ी की दुकान में युवक शव लटकता मिलने से सनसनी फैल गयी। 25 वर्षीय युवक का शव बेल्ट के सहारे लटक रहा था। उसके सिर…

Update: 2022-12-06 22:59 GMT

वाराणसी। राजातालाब थानाक्षेत्र स्थित एक कबाड़ी की दुकान में युवक शव लटकता मिलने से सनसनी फैल गयी। 25 वर्षीय युवक का शव बेल्ट के सहारे लटक रहा था। उसके सिर से खून भी रिस रहा था। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल घटना की गंभीरता को देखते हुए DCP गोमती जोन विक्रांत वीर मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत कर पुलिस टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिये है। उन्होंने बताया की जांच की जा रही है और मृतक का टेलीफोनिक रिकार्ड भी निकाला जा रहा है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक दिलीप कुमार गुप्ता पुत्र राजेंद्र गुप्ता तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था । यह अपने चाचा संतोष गुप्ता के कबाड़ के दुकान पर रहता था। मंगलवार की रात वाह दुकान पर ही रुका था क्योंकि बुधवार की सुबह उसे कबाड़ लोड करवाना था। रोज की तरह जब मृतक के चाचा संतोष कुमार गुप्ता बुधवार की सुबह अपने कबाड़ के दुकान पर पहुंचे तो देखा कि भतीजा दिलीप गुप्ता का शव बेल्ट के सहारे टीन शेड से लटक रहा है। उसके सिर से खून रिस रहा था।

घटना की सूचना परिजनों ने तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद ACP राजातालाब अंजनी कुमार मय पुलिसफोर्स मौके पर पहुंचे और डॉग स्कवाइड को भी बुलाया। साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी आवश्यक साक्ष्य कलेक्ट किये हैँ। परिजनों का आरोप है कि मृतक को पहले मारापीटा गया है जिससे उसकी मौत हो गयी क्योंकि उसके सिर से खून रिस रहा था। उसके बाद् उसे लटका दिया गया है। वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए DCP गोमती विक्रांत वीर भी घटनास्थल पर पहुंचे और अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कर्रवाई की जाएगी।

फिलहाल परिजनों के हत्या के आरोप पर पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं परिजनों के करुण -क्रदन से माहौल गमगीन रहा।

Tags:    

Similar News