दशाश्वमेध क्षेत्र में एक ही मकान में मिले तीन शव, मचा हड़कंप

Update: 2023-05-25 07:19 GMT

वाराणसी। दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मुंशी घाट मोहल्ले से गुरुवार की सुबह एक ऐसी खबर सामने आयी है, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया। जब एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने विषाक्त्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। इनमें एक आठ साल का मासूम बच्चा भी शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इन तीन सदस्यों में पिता जर्नादन तिवारी (67), बेटा अश्विनी तिवारी (27) और भांजा दीपू तिवारी (08) शामिल है। पिता जानार्दन तिवाकी की चाय की दुकान है और बच्चा दीपू तिवारी छात्र था। सबसे छोटा बेटा भरत तिवारी आज जब सुबह चाय बेचकर वापस लौटा तो तीनों को इसने मृत पाया। उसके बाद जैसे पूरे क्षेत्र में सन्नाटा छा गया।

इस घटना के संबंध में डीसीपी काशी जोन आर. एस. गौतम ने बताया कि किराये के मकान में एक परिवार रहता था जिसमें तीन बच्चे और एक पिता रहते थें। उन तीन बच्चों में दो उस पिता के संतान और एक भांजा था। उनमें से सबसे छोटा बेटा भरत तिवारी चाय बेचने के लिए गया था और जब घर आया तो घर बंद मिलने पर वह बगल वाले घर में जाकर सो गया। उसके बाद जब वह करीब 9 या 10 बजे उठा तो उनसे घर का दरवाजा फिर से खटखटाया लेकिन कोई जवाब ना आने पर उसने मकान मालिक के मदद से दरवाजा तुड़वाया और अंदर गया।

उन्होंने आगे बताया कि अंदर देखने पर तीनों के शव बिस्तर पर पड़े थे और खाने की थाली भी लगी थी। इसके साथ ही कुछ संदेहगत चीजें भी मिली है। प्रथम दृष्टया के अनुसार यह विषाक्त पदार्थ खाने तीनों की मौत हुई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Similar News