तेज आंधी और बारिश बनी आफत : गंगा किनारे बसी टेंट सिटी के कुछ पंडाल गिरे, दो घायल

Update: 2023-03-22 12:31 GMT

वाराणसी। गत मंगलवार की रात तेज आंधी और बारिश के दौरान गंगा की रेत पर बसाई गई टेंट सिटी के कुछ पंडाल गिर गए। इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था में तैनात कर्मियों के कुछ टेंट हवा में उड़ गए। वहीं दूसरी ओर टेंट सिटी के एक कॉटेज में ठहरा हुआ बंगाली परिवार घायल हो गए।




 


वहीं दूसरी ओर टेंट सिटी की देखरेख करने वाली संस्था की एक महिला और एक पुरुष भी घायल हो गए जिन्हें रामनगर स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। इस संबंध में पूछे जाने पर रामनगर थाने की पुलिस के साथ ही अन्य जिम्मेदारों ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। 21 मार्च की रात तेज हवा के साथ बारिश लोगों के लिए आफत बनकर आई। शहर में जगह-जगह जलभराव हो गया। जिससे राहगीरों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा।



इस संबंध में जब निराना टेंट सिटी के एग्जीक्यूटीव सुनील से बातचीत की गई तो उन्होंने यह स्वीकार किया कि तेज हवा और बारिश की वजह से कुछ टेंट बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। जिसमें किसी का रुकना ही संभव नहीं है, जबकि कुछ टेंट में तेज बारिश की वजह से पानी पहुंच जाने के कारण रुके मेहमानों को दूसरे टेस्ट में शिफ्ट किया गया।



 


Similar News