BHU छात्र से दुष्कर्म और मारपीट मामले में पुलिस का एक्शन, मुकदमा दर्ज

Update: 2024-04-01 10:20 GMT

वाराणसी। BHU के एमए के फाइनल ईयर में पढ़ने वाले छात्र के साथ मारपीट और गाली गलौज करते हुए उसे बंधक बनाया गया। इस वारदात की तहरीर पीड़ित छात्र ने लंका थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसपर एक्शन लेते हुए लंका थाने की पुलिस ने बीएचयू के मास्टर ऑफ पर्सनेल मैनेजमेंट एंड इंडस्ट्रियल रिलेशंस के छात्र आशुतोष सिंह सिसौदिया और एक अज्ञात के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का प्रयास व मारपीट सहित अन्य आरोपों और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

BHU के राजाराम हॉस्टल में रहता है और रात के करीब पौने 3 बजे के आस-पास छात्र को दौड़ा कर मारा गया। छात्र के लोवर पैंट उतरवाए गए और उसके साथ अश्लील हरकत की गई। छात्र की शिकायत पर विश्वविद्यालय के प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने कानूनी कार्रवाई के लिए उसका प्रार्थना पत्र लंका थाने भेजा। जिसके बाद पुलिस प्रकरण की जांच कर मुकदमे की कार्रवाई की है। इसको लेकर पीड़ित छात्र ने लंका थाने में तहरीर देते हुए धमकी भी दी है कि अगर FIR और कार्रवाई नहीं हुई तो वह BHU कैंपस छोड़ देगा।

इस पूरे मामले पर लंका थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि छात्र के तहरीर के आधार पर प्रकरण संज्ञान में है। पीड़ित छात्र द्वारा इस मामले को लेकर शिकायत पत्र भी मिला है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। जांच में सामने आए तथ्यों और साक्ष्य के आधार पर इस वारदात को लेकर कार्रवाई की जाएगी।

Similar News