Varanasi : हुकूलगंज में चीट फंड ऑफिस बिल्डिंग में गैस रिसाव से लगी आग

Update: 2023-04-10 16:08 GMT

वाराणसी। हुकुलगंज इलाके में स्थित ऑक्सफोर्ड स्कूल के बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर के फ्लैट में सिलेंडर रिसाव से अचानक आग लग गई। आग लगने से दूसरी मंजिल में रह रहे लोगों मे अफरा-तफरी का माहौल हो गया, लोग चीखने चिल्लाने लगे। तभी किसी ने फायर सर्विस को फोन कर घटना की जानकारी दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पा लिया। साथ ही सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया, फिलहाल किसी के हताहत की कोई सूचना नहीं है। मंजीत सिंह फायर बिग्रेड हेड कांस्टेबल ने बताया की सुनील श्रीवास्तव के अपार्टमेंट में अश्वनी कुमार किरायेदार है उन्ही के यहा खाना बनाते समय गैस सिलेंडर से लीकेज होने की वजह से आग लगी थी। कमरे के अंदर समान नुकसान हुआ है। कमरे में आलमारी बेड और पलंग में आग लगी थी। हम लोगो ने आग पर काबू पा लिया है।

सभासद बृजेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया की ऑक्सफोर्ड स्कूल है उसी में फंड का कार्यालय चलता है और किरायेदार लोग भी रहते है। एक किरायेदार के किचन में गैस के रिसाव से आग लग गई कोई जन हानि नहीं हुई है। आग लगने के बाद स्थानीय लोगो ने फायर बिग्रेड को सूचना दी गई और तत्काल मौके पर आ कर आग पर काबू पा लिया गया।


Similar News