रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए लोहता थाने के दरोगा, एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार

Update: 2024-03-23 05:54 GMT

वाराणसी। शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक दरोगा को घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। ये कार्यवाही वाराणसी के लोहता के नई बाजार स्थित चाय की एक दुकान पर किया गया। जब दरोगा आशीष कुमार को एंटी करप्शन की ट्रैप टीम ने 40 हजार रुपये घूस लेते हुए बिचौलिया मासूम अली के साथ गिरफ्तार किया। दारोगा ने जैसे ही रुपये लिए, वैसे ही एंटी करप्शन टीम ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। एंटी करप्शन की टीम ने राजातालाब थाने में मुकदमा दर्ज कराकर दोनों को पुलिस को सौंप दिया है। गिरफ्तार दारोगा आशीष कुमार मूलरूप से अंबेडकर नगर के गौसपुर का रहने वाला है।

दरअसल, एंटी करप्शन से जियापुरा निवासी अनीस अहमद ने शिकायत की थी। अनीस के अनुसार गत 14 मार्च को लूट की घटना हुई थी। मुकदमे में अनीस का बेटा आरोपी है और गिरफ्तार हो चुका है।

अनीस के अनुसार गिरफ्तारी के बाद धारा हटाने और अज्ञात अभियुक्त की जगह उसके दूसरे बेटे का नाम प्रकाश में न लाने के लिए दारोगा ने 40 हजार रुपये की घूस मांगी थी। इस पूरे मामले में रहीमपुर निवासी मासूम अली बिचौलिया की भूमिका में था। एंटी करप्शन की टीम ने केमिकल लगे 40 हजार रुपये देकर अनीस को दारोगा आशीष को चाय की दुकान के पास बुलाने को कहा। बिचोलिया मासूम अली के साथ आशीष आया। इसके बाद एंटी करप्शन टीम भी वहां पहुंची और दरोगा आशीष को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

Similar News