संसद सदस्यता के बाद Rahul Gandhi का घर भी गया तो गौरव वल्लभ ने कहा- BY GOD! इतने संयोग हिंदी फिल्मों में भी नहीं होते

Update: 2023-03-29 10:58 GMT

वाराणसी। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रोफ़ेसर गौरव वल्लभ ने वाराणसी में प्रेस कांफ्रेस की। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द किए जाने और घर खाली करने के नोटिस को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस मामले में देश के पूरे इतिहास में जो अधिकतम सजा आजतक किसी को नहीं हुई वो सजा राहुल गांधी को सुना दी गई। इतना ही नहीं सजा सुनाने के 24 घंटे बाद मोदी जी ने और लोकसभा के स्पीकर ने राहुल गांधी जी को डिसक्वालिफाइड कर दिया और उसके 25-30 घंटे बाद उन्हें घर खाली करने का भी नोटिस दे दिया गया गया। BY GOD इतने सयोंग हिंदी फिल्मों में भी नहीं होते हैं जितने सयोंग इस कहानी में है।

ये संयोग नहीं प्रयोग है

उन्होंने आगे कहा कि यह संयोग नहीं है यह प्रयोग है। जो-जो ये सवाल पूछेगा मोदी जी और अडानी जी आपका ये रिश्ता क्या है कहलाता है उसके साथ यही होगा। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया, इजरायल जहां-जहां मोदी जी जाते हैं, वहां-वहां अडानी भी आपके साथ दिखता है और जैसे ही आप वापस आते हो उस देश की प्रमुख कंपनी का MOU अडानी के साथ साइन हो जाता है। इन सभी प्रयोग पर संसद में राहुल गांधी ने सवील पूछा तो मोदी जी को अहसहजता महसूस हो गई।

मोदी जी एक मन की बात में अडानी को लेकर आइए- गौरव वल्लभ

गौरव वल्लभ ने कहा कि कोरोना काल में हम सबकी आय घटी आपकी भी घटी, उस समय एक व्यक्ति तेजी से बढ़ रहा था जो दुनिया का 600नंबर का अमीर आदमी था वो दूसरे नंबर का अमीर हो गया। मैं तो कहूंगा कि मोदी जी एक मन की बात में अडानी को लेकर आइए, जिससे वे देश के युवाओं को बताएं कि कैसे 2 साल के अंदर 600 की अमीरी से दूसरे नंबर की अमीरी पर पहुंच जा सकता है।

अगर मोदी जी पाक साफ होते तो जेसीपी की मांग को एक्सेप्ट करते

उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी आप पाक साफ होते तो जेसीपी की मांग को एक्सेप्ट करते, आप जांच कराते लेकिन आपने ऐसा नहीं किया, क्योंकि जिसके मन में कोई ना कोई पाप होता है वह इधर-उधर से निकल जाने की कोशिश करता है। ऐसा करके मोदी जी ने देश के लोगों को एक संदेह का अवसर दे दिया है कि दाल में कुछ ना कुछ काला जरुर है।

किया ये ऐलान

उन्होंने आगे कहा कि हमने तो जेसीपी मांगी थी और हम यह भी नहीं कह रहे है कि वह व्यक्ति गलत है। अगर जेसीपी में अडानी पाक साफ निकले है तो मैं बतौर कांग्रेस पार्टी का प्रवक्ता आपके सामने यह ऐलान करता हूं कि तीन गत्ते गुलाब की माला बनवा के अडानी जी को पहना जाएंगे और कहेंगे कि ये दुनिया का सबसे ईमानदार व्यक्ति है, लेकिन मोदी जी इस मांग से डर रहे हैं क्योंकि ये करोड़ का सवाल है।

Tags:    

Similar News