दर्दनाक : वाराणसी में करंट की चपेट में आकर बाइक सवार शख्स और बुजुर्ग महिला की मौत

Update: 2023-03-22 03:48 GMT

वाराणसी। भेलूपुर थाना अंतर्गत तुलसी नगर कॉलोनी खोजवां में करंट लगने से एक बुजुर्ग महिला और व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने जांच की तो जमीन के नीचे से कटा स्ट्रीट लाइट का तार कटा नजर आया। कर्मचारियों का कहना है कि क्षतिग्रस्त तार की वजह से करंट उतरा है।

मिली जानकारी के अनुसार, सरायनंदन क्षेत्र निवासी शंभू नाथ पांडेय (45) आंधी और तेज बारिश के दौरान अपनी बाइक से घर जा रहे थे। उनके क्षेत्र में ही रहने वाली सरोज सिंह (65) रास्ते में मिलीं। सरोज ने शंभू नाथ से मदद मांगी और साथ ले चलने का अनुरोध किया। इस पर युवक ने उन्हें अपनी बाइक पर बैठा लिया। दोनों लोग प्रेम तिराहा के पास चौरा माता मंदिर के सामने पहुंचे तो सड़क पानी से भरा हुआ था। शंभू नाथ की बाइक पानी में जैसे ही घुसी करंट के झटके से दोनों सड़क पर गिर पड़े और तड़पते हुए उनकी मौत हो गई।

जब बारिश बंद हुई तो स्थानीय लोगों ने सड़क पर बाइक के साथ महिला और पुरुष को पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दूबे ने बताया कि स्थानीय लोगों से पता लगा है कि शंभू नाथ पूजापाठ कराने का काम करते थे। सरोज सिंह एक कोचिंग में देखरेख का काम करती थीं।

वाराणसी : करंट की चपेट में आकर बाइक सवार शख्स और बुजुर्ग महिला की मौतवाराणसी : करंट की चपेट में आकर बाइक सवार शख्स और बुजुर्ग महिला की मौतवहीं क्षेत्रीय लोगों के अनुसार, जिस जगह शंभूनाथ और सरोज को करंट लगी ठीक उसी जगह दो दिन पहले बीते रविवार को दो गायों की मौत करंट की वजह से हो गई थी।

Similar News