Akanksha Dubey Suicide Case : समर सिंह और संजय सिंह को लुकआउट नोटिस भेजने की तैयारी- एडिशनल सीपी संतोष सिंह

Update: 2023-03-31 10:53 GMT

वाराणसी। बीते 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित होटल में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की कमरे से लटकती हुई लाश मिली थी। जिसके बाद अभिनेत्री की मां ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर हत्या को उकसाने का आरोप लगाया था। वहीं आज अभिनेत्री की मां दर्जनों लोगों के साथ सारनाथ थाने पहुंची और पुलिस पर समर सिंह को बचाने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में एडिशनल सीपी संतोष सिंह ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि हमारी टीम लगातार प्रयास कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जनपदों में टीम भेजी गई है और सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है, लुकआउट नोटिस जारी करने की पूरी तैयारी कर ली गई है।

उन्होंने कहा कि नामित अभियुक्त की गिरफ्तारी करने और उनसे पूछताछ कर साक्ष्य संकलित करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं आंकाक्षा दुबे को पार्टी की रात होटल छोड़ने आए अभियुक्त संदीप पर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि वो विगत 8 वर्षों से आकांक्षा दुबे के संपर्क में था, उसका मित्र था और इसी ने होटल में टेबल की बुकिंग कराई थी। उस रात तीन लोगों की पार्टी था, जब पार्टी खत्म हुई तो पति-पत्नी आकांक्षा को छोड़ने के लिए जा रहे तभी रास्ते में उन्होंने संदीप को बुलाकर आकांक्षा को सौंप दिया कि आप इसे होटल ले जाकर छोड़ दीजिए।

संदीप आकांक्षा को होटल लेकर गया और कैमरे के अनुसार 17 मिनट तक होटल में आकांक्षा के रुम में उपस्थित था। उससे भई पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वो उस दौरान आकांक्षा से बातचीत कर रहा थआ और वहीं फ्रेश हुआ और उसके बाद वहां से लौट गया।

एडिशनल सीपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार यह पूरी तरह से आत्महत्या का ही मामला है और हैंगिंग की भी बात सामने आया है। इसमें किसी तरह का संशय नहीं है, कमरा अंदर से लॉक था। वहीं उन्होंने समर सिंह के विदेश जाने के सावाल पर कहा कि उसके पास पासपोर्ट है और वह हमेशा विदेश आता जाता रहता है। वो नामित अभियुक्त है और हो सकता है विदेश जा सकता है, इसलिए हम उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी कर रहे है।

Similar News