त्योहार पर छाया मातम: ट्रॉली पलटने से बाईकों की हुई भिड़ंत, सात की मौत, चार गंभीर घायल

Update: 2024-03-26 08:11 GMT

लखनऊ। होली का त्योहार जहां एक ओर खुशियां लेकर आता हैं वहीं दूसरी तरफ इस बार के होली के त्योहार के बीच विभिन्न क्षेत्रों ने तमाम सड़क हादसा सुनने को मिले। ये हादसा बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में भिटरिया हैदरगढ़ मार्ग पर दयारामपुरवा गांव के पास हुई। जब एक ट्रॉली अनियंत्रित होकर अचानक से पलट गई। इसके बाद दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में ये घटना घटी, इस घटना से बाईकों के परखच्चे उड़ गए। इस भयानक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है। जिला अस्पताल से शव पोस्टमार्टम हाउस तक परिजनों में चीत्कार मची रही। घायलों का इलाज जारी है।

दर्दनाक हादसे में चंदौली निवासी गोविंद विश्वकर्मा (30) की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य चार घायल थाना असन्द्रा के मरखापुर निवासी सोनू (32), चिकवनपुरवा निवासी धर्मेंद्र (18), रामसनेहीघाट के बेलहा चौराहा निवासी रंजीत (32) व चंदौली निवासी शिवमगन (28) को जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान बेलहा चौराहा निवासी रंजीत व मरखापुर निवासी सोनू की भी मौत हो गई। धर्मेंद्र व शिवमगन की हालत नाजुक है।

Similar News