Kashi Tamil Sangamam : तमिलनाडु से काशी पहुंचा हेरिटेज लोगों का सातवां दल, हुआ भव्य स्वागत

वाराणसी। काशी-तमिल संगमम में भाग लेने सातवां दल वाराणसी पहुंच चुका है। आज देर रात बनारस रेलवे स्टेशन पर 208 आध्यात्मिक लोगों का डमरू के वादन संग भव्य स्वागत किया…

Update: 2022-12-03 04:55 GMT


वाराणसी। काशी-तमिल संगमम में भाग लेने सातवां दल वाराणसी पहुंच चुका है। आज देर रात बनारस रेलवे स्टेशन पर 208 आध्यात्मिक लोगों का डमरू के वादन संग भव्य स्वागत किया गया। इस ग्रुप में तमिलनाडु के अलावा पद्दुचेरी और दूसरे जगह के भी तमिल लोग हैं।

आज सुबह तमिलनाडु से पधारे हेरिटेज मेहमानों को काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन कराया गया इन सभी मेहमानों का स्वागत मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुनील वर्मा द्वारा किया गया। डमरु की ध्वनि और पुष्प की वर्षा के साथ भव्य स्वागत को देख भावविभोर हो गए।

हेरिटेज लोगों के दल ने बाबा के दर्शन कराए गए उसके उपरांत उन्हें मंदिर परिसर का भ्रमण कराया गया और मां अन्नपूर्णा रसोई में भोजन कराया गया। उसके उपरांत आसपास के मार्केट में भ्रमण करते हुए सभी को बनारस के प्रमुख मंदिरों और धरोहरों को दिखाया गया।

शाम को संत रविदास घाट से क्रूज से सभी हेरिटेज मेहमानों को बनारस के घाटों का दर्शन कराते हुए मां गंगा के भव्य आरती में सम्मिलित किया जाएगा जहां पर वह मां गंगा की आरती देखेंगे।

Similar News