वाराणसी : जार्ज सोरोस पर फूटा मुस्लिम महिला फाउण्डेशन का गुस्सा, पूतला फूंककर किया विरोध प्रदर्शन

वाराणसी। अमेरिकी व्यापारी जार्ज सोरोस के भारत के खिलाफ टिप्पणी से नाराज विशाल भारत संस्थान व मुस्लिम महिला फाउण्डेशन के सामाजिक कार्यकर्त्ताओं ने सुभाष मन्दिर के सामने लमही में पुतला…

Update: 2023-02-18 04:52 GMT

वाराणसी। अमेरिकी व्यापारी जार्ज सोरोस के भारत के खिलाफ टिप्पणी से नाराज विशाल भारत संस्थान व मुस्लिम महिला फाउण्डेशन के सामाजिक कार्यकर्त्ताओं ने सुभाष मन्दिर के सामने लमही में पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने जार्ज के खिलाफ ही नारेबाजी नहीं की, बल्कि जार्ज के समर्थकों और टुकड़े-टुकड़े गैंग को गद्दार घोषित करते हुए देश छोड़ने को कहा।

आक्रोशित महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि जार्ज के समर्थकों ने जार्ज से पैसा लेकर भारत को तोड़ने और अस्थिर करने की साजिश की है, जिसको कभी माफ नहीं किया जा सकता। जार्ज ने सीएए के विरोध के लिए पैसा दिया, दिल्ली में दंगों के लिए पैसा दिया, सर तन से जुदा के लिए धन दिया, पीएफआई को धन देकर भारत को तोड़ने, हिंसा कराने और भारत में नफरत फैलाने के लिए जार्ज अपने भारतीय गुलामों के जरिये पैसा देता है। अगर जार्ज भारत की बर्बादी के सपने देख रहा है तो अपने देश के लिए विशाल भारत संस्थान के सामाजिक कार्यकर्त्ता हर कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं।

मुस्लिम महिला फाउण्डेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष नाजनीन अंसारी ने कहा कि अब देश से गद्दारी करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सोरोस भारत का दुश्मन है। कुछ गद्दार इससे पैसा लेकर देश विरोधी गतिविधि चला रहे हैं। सरकार तो इनके खिलाफ कार्यवाई करेगी ही, इन सब गद्दारों के चेहरे को बेनकाब करने के लिए सामाजिक कार्यकर्त्ताओं को भी कमर कसना पड़ेगा।

प्रदर्शन में अर्चना भारतवंशी, नजमा परवीन, डॅा मृदुला जायसवाल, अरूण कुमार सिंह, प्रबोध कुमार सिंह, बिपिन कुमार सिंह, ओ०पी० पाण्डेय, ओम प्रकाश चौधरी, खुशी भारतवंशी, इली भारतवंशी, उजाला भारतवंशी, दक्षिता भारतवंशी, पूनम श्रीवास्तव, सरोज देवी, गीता देवी, प्रभावती, पार्वती, मैना देवी, बिन्दू, चंदा, लालती, हीरामणी, रमता श्रीवास्तव, उर्मिला, नगीना, नाजिया, रेखा देवी आदि लोगों ने भाग लिया।

इस अवसर पर विशाल भारत संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० राजीव श्रीवास्तव ‘श्रीगुरुजी’ ने कहा कि जार्ज सोरोस अपने पालतू गुलामों के जरिये भारत को अशांत करने की योजना पर कार्य कर रहा है। भारत जोड़ो यात्रा में जार्ज सोरोस की संस्था के भारत का वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे।

Similar News