पुलवामा आतंकी हमला : शहीदों की याद में लगा ब्लड डोनेशन कैंप, रक्तवीरों ने किया रक्तदान

वाराणसी। 4 साल पहले 14 फरवरी, 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के वीर जवानों की याद में बनारसी इश्क फाउंडेशन ट्रस्ट…

Update: 2023-02-12 10:18 GMT

वाराणसी। 4 साल पहले 14 फरवरी, 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के वीर जवानों की याद में बनारसी इश्क फाउंडेशन ट्रस्ट की ओर से राजा बलदेव दास बिड़ला हॅास्पिटल में बल्ड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया। शिविर में 51 रक्तवीरों ने रक्तदान कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसके पूर्व मुख्य अतिथि हिन्दू युवा वाहिनी- प्रभारी अम्बरीश सिंह भोला ने राजा बलदेव दास बिड़ला जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शहीदों की तस्वीरों के समक्ष दीप प्रज्जवलन कर इस कार्यक्रम की शुरूआत की। वहीं बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में आए मुख्य चिकित्स्क डॅा. एसएन राय और प्रबन्धक समिती सदस्य मनोज अग्रवाल को समान्नित किया गया।

ट्रस्ट के अध्यक्ष रोहित कुमार साहनी ने बताया कि पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर सपूतों की याद में आज संस्था द्वारा इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमें बढ़-चढ़ कर रक्तवीरों ने हिस्सा लिया और वीर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही युवाओं को रक्तदान के लिए जागरूक करने का भी संदेश दिया।

कार्यक्रम का आयोजन रोहित साहनी, वेद प्रकाश गुप्ता, जयन्त अग्रवाल, अनूप गुप्ता ने किया। कार्यक्रम का संचालन व धन्यवाद ज्ञापन विशाल मेहरा ने किया।

देखें तस्वीरें

Similar News