संपर्क अभियान में प्रधानमंत्री मोदी के 9 वर्ष के स्वर्णिम कार्यकाल की हुई चर्चा

Update: 2023-06-02 14:22 GMT


रायपुर, 2 जून (हि.स.)।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के 9 वर्षों का कार्यकाल बेमिसाल उपलब्धियों वाला रहा है। श्री साव मोदी-सरकार के स्वर्णिम 9 वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी द्वारा आहूत विशेष महासम्पर्क अभियान के तहत शुक्रवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक के वरिष्ठ स्वयंसेवक मोहनलाल मोयल, डॉ. रोहित मिश्रा, आशीष साहू और शहीद मेजर सत्यप्रदीप दत्ता के परिजनों से भेंटकर भाजपा की केन्द्र सरकार के विकास कार्यों से अवगत कराया।

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री मोदी ने वैश्विक मंच भारत को उस ऊँचाई पर पहुंचा दिया है कि दुनिया अब भारत का नेतृत्व चाह रही है। यह देश में सकारात्मक परिवर्तन आया है। इसीलिए प्रधानमंत्री श्री मोदी का हाथ मजबूत करने में हर एक देशभक्त का योगदान होना चाहिए। इसके लिए प्रत्येक नागरिक अपना मत भाजपा के पक्ष में देने के साथ-ही-साथ अपने परिजनों, रिश्तेदारों, मित्रों-शुभचिंतकों, सबसे प्रधानमंत्री श्री मोदी का हाथ मजबूत करने का आग्रह करना चाहिए।

श्री साव ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ को भी बचाने की जरूरत है। प्रदेश का नागरिक होने के नाते हमें इस दृष्टि विचार करना चाहिए कि छत्तीसगढ़ के हितों की रक्षा किस प्रकार की जा सकती है? श्री साव ने कहा कि छत्तीसगढ़िया का ढिंढोरा पीटने वालों का बिहार, दिल्ली, पंजाब के नेताओं को राज्यसभा का सांसद बनाकर भेजते समय यह छत्तीसगढ़ प्रेम कहां लुप्त हो गया था। छत्तीसगढ़िया का दिखावा करने के बजाय छत्तीसगढ़ महतारी के बेटे बेटियों को राज्यसभा में भेजा जाता तो संसद में छत्तीसगढ़ की आवाज गूंजती।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के घोटालों-भ्रष्टाचार के मद्देनजर भी कटाक्ष किया और कहा कि देश-दुनिया में इससे छत्तीसगढ़ बदनाम हुआ है। इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव छत्तीसगढ़ को बचाने का चुनाव है। श्री साव ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार अब छत्तीसगढ़ के लिए बड़ा खतरा है छत्तीसगढ़ कांग्रेस के हाथों में सुरक्षित नहीं है। श्री साव ने बिरनपुर रतनपुर, रायगढ़ में घटी घटनाओं की भी अपने संबोधन में चर्चा की।

हिन्दुस्थान समाचार /केशव शर्मा

Similar News