एथलेटिक्स मीट प्रतियोगिता में भाग लेने जिला की 35 सदस्यीय टीम पटना रवाना

Update: 2023-06-02 14:23 GMT




सहरसा,02 जून (हि.स.)।जिला एथलेटिक्स संघ के सचिव रोशन सिंह धोनी ने बताया कि 3 से 5 जून तक पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स में बिहार एथलेटिक्स संघ के तत्वाधान में आयोजित राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जिला की 35 सदस्यीय टीम पटना रवाना हो गई।

इस टीम में अंडर -14 आयु वर्ग में बादल कुमार ,राम कुमार, प्रिंस कुमार, नंदनी कुमारी ,काजल कुमारी, सोनू कुमार, दीपक कुमार, रवि भूषण शर्मा ,आदित्य राज शामिल है जबकि अंडर 16 में सुमन कुमार, श्रेया गुप्ता, रोशन कुमार, लक्ष्मी कुमारी,आशा कुमारी, अभिषेक कुमार, दीपक कुमार, सतीश कुमार, शिवम कुमार, अमरजीत कुमार, अभिषेक कुमार सिंह ,आशीष आनंद शामिल है। अंडर 18 आयु वर्ग में अस्मिता कुमारी, ज्ञानसू साहनी, हिमांशु कुमार, ओम प्रकाश कुमार,शामिल है ।

अंडर 20 आयु वर्ग में गुंजेश कुमार,अभिमन्यु कुमार एवं सूरज कुमार शामिल है। अंडर -23 आयु वर्ग में अंजन कुमारी शामिल है।दल प्रभारी के रूप में वरीय खिलाड़ी शशांक कुमार को नियुक्त किया गया है।टीम रवानगी के मौके पर जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष अर्जुन चौधरी, जिला योग संघ के सचिव अमन सिंह, जिला रस्साकशी संघ के अध्यक्ष विप्लव रंजन, समाजसेवी विजय गुप्ता आदि उपस्थित थे ।

सभी उपस्थित सदस्यों ने जिला टीम के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अच्छे प्रदर्शन की कामना की एवं सभी खिलाड़ियों को बधाई दिया ।इस अवसर पर जिला एथलेटिक्स संघ के सचिव रोशन सिंह धोनी ने कहा कि पिछले राज्यस्तरीय तरंग प्रतियोगिता में सहरसा के 5 एथलीट ने पदक जीता था। इस बार भी मुझे लगभग 10 पदक लाने की उम्मीद है ।उपयुक्त खिलाड़ियों को पिछले 21 मई से 1 जून तक सहरसा स्टेडियम सहरसा में कडी प्रशिक्षण के बाद राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भेजा गया है ।निश्चित ही उस प्रशिक्षण का परिणाम भी सहरसा के खिलाड़ियों के प्रदर्शन में देखने को मिलेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/गोविन्द

Similar News