भैरोगंज-खरपोखरा रेलखंड में ट्रैफिक ब्लॉक से चार चार ट्रेनें 28 से 30 मई तक रहेंगी प्रभावित

Update: 2023-05-27 07:12 GMT






- उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने दी जानकारी

मुरादाबाद, 27 मई (हि.स.)। उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने शनिवार को बताया कि बिहार के समस्तीपुर रेल मंडल में भैरोगंज-खरपोखरा रेलखंड में ट्रैफिक ब्लॉक रहेगा। इस कारण 28 मई से 30 मई तक मुरादाबाद रेल मंडल से गुजरने वाली सत्याग्रह एक्सप्रेस, सप्तक्रांति एक्सप्रेस समेत चार ट्रेनें प्रभावित रहेंगी। ग्रीष्मकाल में रेलगाड़ी से यात्रा करने वाले यात्रियों की भरमार है। ऐसे में लगातार विभिन्न रेल खंडों में ब्लाक के चलते काफी संख्या में रेलगाड़ी निरस्त हो रही हैं और प्रभावित हो रहीं हैं।

दीपक कुमार ने आगे बताया कि बिहार के समस्तीपुर रेल मंडल में भैरोगंज-खरपोखरा रेलखंड में ट्रैफिक ब्लॉक के कारण 28 मई से 30 मई तक आनंदविहार-मुजफ्फरपुर सप्तक्रांति एक्सप्रेस गोरखपुर-छपरा-मुजफ्फरपुर होकर चलेगी। दिल्ली-कटिहार चंपारण हमसफर एक्सप्रेस 30 मई को गोरखपुर-छपरा-मुजफ्फरपुर होकर चलेगी। आनंदविहार-रक्सौल सत्याग्रह एक्सप्रेस 29 मई को गोरखपुर-छपरा- मुजफ्फरपुर- सगौली-रक्सौल होकर चलेगी।

आनंदविहार-बापूधाम मोतिहारी एक्सप्रेस का संचालन 29 मई को बगहा तक किया जाएगा। वापसी में यह ट्रेन बगहा से ही चलेगी। इसके अलावा रास्ते में सिसवा बाजार बगहा स्टेशनों के बीच एक घंटे रोका जाएगा। आनंदविहार-रक्सौल सत्याग्रह एक्सप्रेस भी 28 मई को सिसवा बाजार बगहा के बीच एक घंटे रोकी जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/मोहित

Similar News