धर्मशाला के पुलिस मैदान में 28 मई को होगी आभार रैली

Update: 2023-05-26 13:08 GMT


धर्मशाला, 26 मई (हि.स.)। ओपीएस लागू करने पर धर्मशाला में 28 मई को आयोजित की जा रही आभार रैली की तैयारियों को लेकर कांगे्रस नेता व कार्यकर्ता पूरी तरह से जुट गए हैं। धर्मशाला के पुलिस मैदान में आयोजित होने वाली इस रैली को सफल बनाने के लिए सभी नेता व पार्टी पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों से भीड़ जुटाने के लिए काम कर रहे हैं। 28 मई को होने वाली आभार रैली में पूरे प्रदेश से पार्टी नेता व कर्मचारी हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू पहले से ही कांगड़ा प्रवास के चलते धर्मशाला में रहेंगे।

हिमाचल प्रदेश कृषि ग्रामीण विकास बैंक के चेयरमैन संजय सिंह चौहान ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का इस आभार रैली के माध्यम से ओपीएस लागू करने के लिए उनका जोरदार स्वागत व आभार व्यक्त किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार को बने अभी महज छह महीने ही हुए हैं तथा इस समयावधि में उन्होंने अपनी कथनी को करनी में कर के दिखाया है। मुख्यमंत्री द्वारा विधानसभा चुनावों में की गई घोषणाओं को पूरा किया जा रहा है जिसमें एक घोषणा पुरानी पेंशन बहाल करना था जो बहाल कर दी गई है।

संजय चौहान ने बताया कि मुख्यमंत्री के इस फैसले ने प्रदेश के लाखों कर्मचारियों को राहत दिलाई है व उनके चहरों पर मुस्कान लौटाई है। 28 मई को पुलिस ग्राउंड धर्मशाला में कर्मचारियों द्वारा मुख्यमंत्री का आभार जताने के लिए ही इस रैली का आयोजन किया जा रहा है जिसमें प्रदेश सरकार के सभी मंत्री तथा विधायक और बोर्डों तथा निगमों के चेयरमैन, वाइस चेयरमैन सहित कई गणमान्य व्यक्ति शामिल होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

Similar News