बीजू जनता दल के 26वें स्थापना दिवस पर पुरी में विशेष आयोजन

Update: 2023-03-22 08:48 GMT


माताएं चाहेगीं तो बीजद सौ साल तक रहेगा: नवीन पटनायक

भुवनेश्वर, 26 दिसंबर (हि.स.)। ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजद मुखिया नवीन पटनायक ने आज कहा कि पार्टी कार्यकर्ता लोगों की भलाई के लिए कार्य करें। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति तथा महिलाओं के कल्याण के लिए कार्य करें। मिशन शक्ति कार्यक्रम ने ओडिशा में माताओं को एक नई पहचान प्रदान की है । राज्य की माताएं यदि चाहेंगी तो बीजू जनता दल 100 साल तक रहेगा। माताएं आगे आयें तथा ओडिशा की जिम्मेदारी लें ।

पटनायक बीजद के 26वें स्थापना दिवस के अवसर पर सोमवार को पुरी में आयोजित पार्टी के एक विशेष कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। इस कार्यक्रम में प्रदेश भर के कार्यकर्ता व नेता सम्मिलित हुए थे। उन्होंने कहा कि हमारे सपनों के ओडिशा के गठन में सभी सहयोग करें। अतीत में ओडिशा किस स्थान पर था और वर्तमान में किस स्थान पर है, इसे पूरी दुनिया जानती है । बीजद अब केवल एक राजनीतिक दल बन कर नहीं रह गया है बल्कि एक जन आंदोलन बन चुका है ।

उन्होंने कहा कि ओडिशा का विकास और पारदर्शी शासन बीजद का एकमात्र एजेंडा है। महिला सशक्तिकरण को बीजद सबसे अधिक महत्व देता आ रहा है। ओडिशा की जनता ने बीजद को लंबे समय तक सेवा करने का अवसर दिया है । यह अवसर प्रदान करने हेतु बीजद राज्य की जनता का ऋणी है ।

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता का विश्वास व भरोसा ही बीजद की पूंजी है । जो लोग ओडिशा का विकास चाहते हैं वे बीजद में शामिल हों, चाहें वे किसी भी प्रोफेशन में क्यों न हों । उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियों के एजेंडे में राष्ट्रीय राजनीति हावी रहेगी, राज्य की राजनीति नहीं ।

हिन्दुस्थान समाचार/समन्वय/दधिबल

Similar News