दस-15 साल अन्य पार्टी नहीं जीत सकती: पीयूष

Update: 2023-09-29 18:28 GMT


कोकराझाड़ (असम), 29 सितंबर (हि.स.)। राज्य के सूचना एवं प्रसारण आदि मामलों के मंत्री पीयूष हजारिका ने कहा है कि पिछले सात वर्षों में भाजपा गठबंधन ने असम में हर चुनाव जीता है। विधानसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव और कहीं जो उपचुनाव हुए हैं, कहीं परिषद के चुनाव हुए हैं, पंचायत चुनाव हुए हैं, हर चुनाव हमने जीता है। और, आने वाले समय में कम से कम 10-15 साल और कोई अन्य पार्टी नहीं जीतेगी। हम जीतेंगे, हमारा गठबंधन जीतेगा।

मंत्री ने कोकराझाड़ से तामरहाट पहुंचने के दौरान यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि हम जीत रहे हैं, क्योंकि हम लोगों का काम कर रहे हैं। कोई झूठे वादे नहीं करते हैं। अगर आपको थोड़ा सा याद हो कि मैंने क्या वादा किया था, अगर आपको पिछले चुनाव याद हैं, तो मुख्यमंत्री ने वादा किया था कि महिलाओं को माइक्रोफाइनेंस के ऋण से राहत दी जाएगी। हमने ऐसा ही किया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि वे एक लाख नौकरियां देंगे, हमने एक लाख में से 85 हजार नौकरियां दी हैं। हमने कहा था कि हम अरुणोदय का पैसा बढ़ाएंगे। अरुणोदय का पैसा जो 850 रुपये से शुरू हुआ था, उसे बढ़ाकर 1,400 रुपये कर दिया गया है। हमने कहा कि अरुणोदय की संख्या बढ़ेगी, जहां पहले 18 लाख थी, अब अरुणोदय की संख्या लगभग 25-26 लाख है। हमने सभी वादा पूरा किया है।

मंत्री ने कहा कि कहीं भी खराब सड़क नहीं है। उन्होंने कहा कि अब मैं कोकराझार से तामरहाट आया हूं, गांव के अंदर आ गया हूं। कहीं भी खराब सड़क नहीं है। इसलिए हमने जो वादा किया था, उस पर काम कर रहे हैं। लोग हमारी मदद करेंगे। इसके अलावा हमारी सरकार ने असमिया के लिए, भारतीयों के लिए, खिलजिया (स्थानीय) के लिए बहुत कारगर कदम उठाए हैं और इसके लिए, हमें हमेशा खिलजिया लोगों, असमिया लोगों, भारतीय लोगों द्वारा प्यार किया जाएगा और हमें दिलों में रखा जाएगा।

इस बीच भूपेन बोरा के इस बार भाजपा को जनता द्वारा गले नहीं लगाने संबंधी बयान का जिक्र करते हुए मंत्री ने भूपेन बोरा पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेन बोरा जो भी कहें, कहने का कोई मतलब नहीं है। वे खुद एक बार जीत लें, वे लंबे समय से विधानसभा में नहीं आ पाए हैं, वे लगातार कई बार हार चुके हैं। मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वे खुद जीतें।

मंत्री ने कहा कि उन्हें हमारे बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, खुद जीतने के बारे में सोचें। खुद विधायक बनने की सोचें। भूपेन बोरा भाजपा और इसके सहयोगियों को नहीं हरा सकते।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

Similar News